सुशांत और उनके पिता के रिश्तों पर उठे सवालों के बीच वायरल हुआ ये वीडियो, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

9/2/2020 1:10:53 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में केस की मुख्य आरोपी और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अलग-अलग इंटरव्यू के ज़रिए अपनी बातें रखीं। इस दौरान उन्होंने सुशांत और उनके पिता के रिश्तों पर कई सवाल खड़े किए। इंटरव्यू में रिया ने बताया कि सुशांत अपने परिवार के साथ ज्यादा खुश नहीं थे। सुशांत की अपने पिता से नहीं बनती थी।  

PunjabKesari

वहीं रिया के इन्हीं आरोपों के बीच सोशल मीडिया पर सुशांत का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वायरल हुआ ये वीडियो  सुशांत और उनके पिता के रिश्तों के बारे में काफी कुछ बयां कर रही है। वीडियो में सुशांत अपने माता-पिता के बारे में बातें करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सुशांत कह रहे- 'मैंने अपने डैड से एक बहुत अच्छी चीज सीखी है।

 

बहुत कुछ मैंने अपनी मां से सीखा है, लेकिन बहुत कुछ सीख सकते हैं ये मैंने अपने पापा से सीखा है।'वीडियो देखकर साफ पता चल रहा है कि पिता से उनका कैसा रिश्ता था। इस वीडियो को सुशांत के फैन क्लब पर शेयर किया है।  इन बातों के बाद एक बात तो साफ है कि सुशांत एक फैमिली मैन थे और उन्हें अपने पेरेंट्स की बहुत वेल्यू थी।

 

जीजा विशाल सिंह क्रीति ने ब्लाॅग लिख रिया के लिए कही ये बात 

सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने भी अपने ब्लॉग के जरिए रिया पर सुशांत को ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि रिया सिर्फ कहानियां  बना रही हैं। रिया की हर बात और लगाए गए आरोप के खिलाफ सुशांत के घरवाले और उनके चाहनेवाले सबूत पेश कर रहे हैं, जिससे रिया की हर बात झूठी साबित हो रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News