मदर्स डे पर एक बार फिर वायरल हुआ सुशांत सिंह राजपूत का आखिरी पोस्ट, मां की तस्वीर शेयर कर लिखा था-''जल्द ही खत्म होने वाला यह जीवन''

5/9/2021 12:59:45 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल होने वाला है। 14 जून 2020 को ये खबर आई थी कि सुशांत ने अपने बांद्रा वाले फ्लैट में सुसाइट कर लिया है। इस खबर के आने के बाद सब हैरान हो गए थे। हर किसी के मन में बस यही सवाल था कि आखिर हमेशा मुस्कुराने वाले सुशांत को ऐसा क्या गम था कि उन्होंने ये कदम उठाया।  फैंस अभी तक एक्टर के जाने के गम से उभर नहीं पाए हैं।

PunjabKesari

शायद यही कारण है कि आज मदर्स डे के मौके पर सुशांत सिंह राजपूत का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट एक बार फिर से छाया हुआ है। सुशांत का ये आखिरी पोस्ट उनकी मां के नाम था।  सुशांत सिंह राजपूत ने निधन से ठीक 10 दिन पहले 3 जून को अपने इंस्टाग्राम पर आखिरी बार अपनी मां के लिए कुछ शब्द लिखे थे। सुशांत ने मां और अपनी तस्वीर का एक कोलाज शेयर कर लिखा था-'आंसुओं से वाष्पित होता अतीत, मुस्कुराहट के एक आर्क को उकेरते सपने और एक क्षणभंगुर जीवन, दोनों के बीच बातचीत #मां' 

PunjabKesari

 बता दें सुशांत की मां का देहांत साल 2002 में हुआ था। जब सुशांत 16 साल के थे, उसी वक्त उनकी मां चल बसी थी। वे अपनी मां के बहुत करीब थे। सुशांत कई बार सोशल मीड‍िया पर मां के प्रति प्रेम को जता चुके हैं।

PunjabKesari

14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। उनके पिता की शिकायत के बाद इस मामले में जांच शुरू हुई। इस केस के चलते ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने भी अपनी जांच शुरू कर दी थी। अभी तक इस मामले में सीबीआई जांच चल रही है और लोगों को उनकी जांच रिपोर्ट का बेसब्री से इंतजार है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News