सुशांत की आखिरी इंस्टा पोस्ट वायरल, एक्स मैनेजर दिशा सालियान के लिए लिखी थी ये बात

9/19/2020 3:48:34 PM

 मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 3 महीने से ज्यादा हो गए। वहीं इन तीने महीनों में ऐसे बहुत से खुलासे हुए हैं जिन्होंने सुशांत के केस को सुलझाने की बजाय और उलझा दिया। हांलाकि उम्मीद की जा रही है कि एक्टर की मौत की वजह का खुलासा जल्द ही हो जाएगा, जब अगले हफ्ते में एम्स की फोर्नेसिंक टीम सीबीआई एसआईटी को सुशांत की विसरा और पोस्टमार्टम की एक विस्तृत जांच रिपोर्ट सौंपेगी।

इसके अलावा लोग सुशांत की मौत को उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के कथित सुसाइड से जोड़कर देख रहे हैं। सीबीआई भी इन दोनों मौतों के बीच कनेक्शन को खंगालने में जुटी है। इसी बीच, सोशल मीडिया पर सुशांत की आखिरी इंस्टा स्टोरी की तस्वीर वायरल हो रही है।

 सुशांत ने अपनी आखिरी इंस्टा स्टोरी दिशा सालियान के लिए ही लिखी थी। सुशांत ने अपनी इंस्टा स्टोरी में दिशा को श्रद्धांजलि दी थी। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'यह एक बेहद दुखदायी खबर है। दिशा के परिवार और उनके दोस्तों को मेरी संवेदना। उसकी आत्मा को श्रद्धांजलि।'

 

बता दें कि सुशांत की मौत 14 जून तो हुई थी जबकि सुशांत के निधन से एक हफ्ते पहले 8 जून को दिशा सालियान ने बिल्डिंग की 14वीं मंंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी थी। ऐसी भी खबरें आईं थी कि दिशा की मौत की खबर सुनने के बाद से ही  सुशांत काफी परेशान भी हो गए थे। सिद्धार्थ पिठानी ने भी सीबीआई के सामने अपने बयान में इस बात का खुलासा किया कि दिशा की मौत की खबर सुनकर सुशांत बेहोश हो गए थे। होश में आने के बाद वो काफी पैनिक भी कर रहे थे। सुशांत बार-बार चिल्लाते रहे थे कि अब उन्हें मार दिया जाएगा। 

Smita Sharma