सुशांत सिंह राजपूत ने बताई अपने घर के हर कमरे से जुड़ी दिलचस्प बातें

4/4/2018 11:33:36 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को बॉलीवुड में कदम रखें 5 साल हो गए हैं। सुशांत ने कई हिट फिल्में की और आज वह टॉप एक्टर्स में से एक हैं। हाल ही में सुशांत के घर की इनसाइड तस्वीरें सामने आई हैं।

 

 

दरअसल, सुशांत ने खुद अपने घर के लिविंग रूम, स्टडी और डाइनिंग रूम से जुड़ी दिलचस्प बातें शेयर की हैं। उन्होंने बताया कि जब वह बुडापेस्ट में थे तभी उन्हें अपने इस घर का वीडियो दिखाया गया था। वीडियो देखकर सुशांत इतने इंप्रेस हुए कि उन्होंने फौरन इसे खरीदने का फैसला कर लिया।

 

 

सुशांत अपने लिविंग रूम को ट्रैवलिंग रूम कहते हैं क्योंकि यहां लगी पेंटिग्स से लेकर शो-पीस तक और फर्निचर से लेकर कमरे के पूरे लुक तक में इतिहास और भविष्य, दोनों की झलकियां देखने को मिलती हैं।

 

 

सुशांत के स्टडी रूम में एक पीले रंग की टेबल है जो दिखने में सदियों पुरानी लगती हैं, मगर उस पर नजर पड़ते ही बचपन की यादें भी ताजा हो जाती हैं। सुशांत का घर आर्ट और विंटेज आइटम्स से सजा हुआ है।

 

 

उनके घर में एक टेलीस्कोप भी है जिसे वह 'टाइम मशीन' कहते हैं। उन्होंने बताया कि इसके जरिए वह बुध ग्रह, बृहस्पति ग्रह के चांद और एंड्रोमेडा गैलेक्सी के दीदार करते हैं।

 

 

सुशांत सिंह के एंटरटेनमेंट रूम में फिल्म प्रोजेक्टर, उनकी नासा यात्रा की तस्वीरें और कुछ स्पेस शटल्स के छोटे-छोटे मॉडल्स सजे हैं। एक्टर के घर से अरब सागर का खूबसूरत नजारा देखने को मिलता है। सुशांत सिंह जल्द फिल्म 'चंदा मामा दूर के' में नजर आएंगे। 

 

 

 


Punjab Kesari