बिहार के बेटे को श्रद्धांजलि: सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर उनके होमटाउन पूर्णि‍या की सड़क-चौक का नामकरण

7/11/2020 3:55:10 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लगभग 1 महीना होने वाला है। सुशांत के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर एक्टर को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। इसके साथ ही सुशांत के निधन के बाद फैंस उन्हें अपने-अपने तरीके से श्रद्धांजल‍ि दे रहे थे।

PunjabKesari

इसी बीच सुशांत के होमटाउन पूर्ण‍िया में सड़क और चौक का नाम एक्टर के नाम पर रखा गया है।अब पूर्ण‍िया में वहां के नगर न‍िगम ने फोर्ड कंपनी चौक का नाम बदलकर सुशांत सिंह राजपूत चौक रख दिया है।

PunjabKesari

इसके अलावा एक सड़क को भी सुशांत सिंह राजपूत पथ का नाम दिया गया है। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीर में पूर्ण‍िया की मेयर सविता देवी कार्य का उद्घाटन करती नजर आ रही हैं। फैंस ट्वीट कर सोशल मीड‍िया पर अपनी खुशी जता रहे हैं। उनका कहना है क‍ि ये सुशांत के नाम एक सच्ची श्रद्धांजल‍ि है। 

PunjabKesari

 

बता दें 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में सुसाइड कर लिया था। पोस्टमार्टम के बाद रिपोर्ट में उनकी मौत का कारण दम घुटना बताया गया। वहीं एक्टर के सुसाइड के बाद से ही बाद बॉलीवुड में नेपोट‍िज्म को लेकर भी काफी बहस चल रही है।

PunjabKesari

लोगों का कहना है कि सुशांत इंडस्ट्री में नेपोट‍िज्म का श‍िकार हुए। सोशल मीडिया पर लोग करण जौहर, आलिया भट्ट, महेश भट्ट, सलमान खान को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News