सैमुअल हाओकिप और सुशांत सिंह राजपूत के बीच हुआ था घमासान, आधी रात फार्महाउस छोड़ भागा था फ्लैटमेट

9/16/2020 2:13:10 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को तीन महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है। इस केस में आए दिन नए खुलासे सामने आते हैं। अब तक इस मामले में सुशांत के कई करीबियों और स्टार्स पर बड़े आरोप लग चुके हैं। वहीं अब सुशांत का पुराना फ्लैटमेट और करीबी दोस्त सैमुअल हाओकिप भी शक के घेरे में आ चुके है। बीते दिनों सीबीआई ने सैमुअल को डीआरडीओ ऑफिस बुलाकर पूछताछ की थी।

PunjabKesari


हाल ही में सैमुअल को लेकर बड़ी खबर सुनने में आ रही है। रिपोर्ट्स की माने तो पिछले साल पावना लेक वाले फॉर्महाउस में सैमुअल हाओपिक और सुशांत की बड़ी लड़ाई हुई थी। सैमुअल हाओकिप सुशांत के साथ लीगल एडवाइजर के तौर पर काम कर रहे थे और उनके 50 ड्रीम्स वाले प्रोजेक्ट्स में भी उनकी मदद कर रहे थे। सैमुअल की मदद से ही सुशांत सिंह राजपूत को पावना लेक वाले फॉर्महाउस के पेपर्स भी बनवाए थे।  

PunjabKesari


अब सवाल ये उठता है कि सुशांत के इतना करीब होने के बावजूद भी दोनों के बीच किस बात पर लड़ाई हुई थी? दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत और सैमुअल हाओपिक के बीच ये डील हुई थी कि फॉर्महाउस के लिए वो किराए के तौर पर दो महीने का 26 लाख रुपए देंगे। इस बीच ही सैमुअल हाओकिप ने उतनी ही रकम में सिर्फ 1 साल का ही कॉन्ट्रैक्ट लिया था। जब सुशांत को इस बात का पता चला था तो वो उन पर काफी नाराज भी हुए थे।

PunjabKesari


दोनों में तकरार इतनी बढ़ गई थी कि सैमुअल ने रात 2 बजे ही सुशांत का फॉर्महाउस छोड़ने का फैसला लिया था और वहां से निकल गए थे। एक बार तो दोनों में लड़ाई इतनी बड़ी हुई थी कि सुशांत ने सैमुअल का फोन तक छीन लिया था। अब इस बात का खुलासा होने के बाद सीबीआई फिर से सैमुअल हाओपिक से संपर्क करेगी और पूछताछ करेगी। 

 


suman prajapati


Related News