दोस्त सुशांत के निधन से दुखीं दलजीत कौर, नेपोटिज्म पर बोलीं-''स्टार किड्स को बॉयकॉट करना गलत...

6/30/2020 4:14:39 PM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज़्म सहित कई मुद्दे पर बहस छिड़ गई है। सुशांत के फैंस और अन्य लोग स्टार किड्स सहित बॉलीवुड सेलेब्स पर नेपोटिज्म का आरोप लगा रहे हैं।हाल ही में बिग बाॅस 13 की एक्स कंटेस्टेंट और सुशांत की दोस्त दलजीत कौर ने नेपोटिज़्म  पर अपना पक्ष रखा। उनका कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री का एक हिस्सा स्टार किड के लिए प्रतिभाशाली आउटसाइडर से मौका छीनकर गलत करता है।

PunjabKesari

कंगना के नेपोटिज्म बयान पर यह बोलीं दलजीत कौर

कंगना रनौत ने भी सुशांत के सूइसाइड के मामले में नेपोटिज्म को जिम्मेदार ठहराया और यह तक दावा किया कि स्टार किड्स को फिल्में उनके पैरंट्स की वजह से मिलती हैं। इस बारे में ईटाइम्स टीवी के साथ लाइव चैट में दलजीत ने कहा-'स्टार किड्स को बॉयकॉट करना सही नहीं है। जो कुछ भी कंगना ने कहा मैं उसे पूरी तरह से तो नहीं नकारती क्योंकि हो सकता है वह भी इन सब चीजों से गुजरी हों।

PunjabKesari

मैं पर्सनल नहीं जाना चाहती। नेपोटिज्म को लेकर मेरी समझ क्या है, मैं आपको अपना उदाहरण देकर समझाती हूं। मेरे पापा इंडियन आर्मी में थे और अब वह रिटायर हो चुके हैं। वह बहुत अच्छे पेंटर हैं और वह कला मुझे पापा से मिली है। मैं पूछना चाहती हूं कि क्या वह क्रिएटिविटी मुझे पापा से मिली है तो गलत है क्या?'

 

PunjabKesari

'मैंने भी बहुत संघर्ष किया है। मैंने जीरो से शुरुआत की और जो भी कुछ भी, जितना भी कमा पाई मेहनत से कमाया। मैं कोई ज्यादा अमीप नहीं हूं, लेकिन मैंने कड़ी मेहनत के बल पर मैंने जो कुछ भी पाया है, अगर उसका फल मेरे बेटे जेडन को मिलता है तो गलत क्या है? उसी तरह स्टार किड्स की बात है। उन्हें अगर पहली फिल्म स्टार पैरंट्स की वजह से मिल रही है तो गलत क्या है?

PunjabKesari

मुझे इसमें कुछ गलत नहीं लगता क्योंकि उनके पैरंट्स ने वह पहचान पाने के लिए बहुत मेहनत की है। इसलिए नेपोटिज्म में यह कहना कि स्टार किड्स को बॉयकॉट करो, मेरे हिसाब से गलत है।' उन्होंने कहा कि इन दिनों स्टार किड्स को ट्रोल किए जाता है, जिससे उन्हें उन स्टार किड के लिए बुरा लगता है, जो सचमुच प्रतिभाशाली हैं ।उन्होंने इस मामले में ऋतिक रोशन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का नाम लिया।

PunjabKesari

 

दलजीत ने कहा कि वह सुशांत को पर्सनली जानती थीं और काफी वक्त साथ में बिताया था। साथ ही उन्होंने फैन्स से गुजारिश की कि सुशांत की मौत को लेकर जो थिओरी चल रही हैं, उन पर ध्यान देना बंद करें और एक्टर के परिवार को इस दुख की घड़ी में परेशान न करें। दलजीत ने आगे कहा कि इसमें को शक नहीं कि इंडस्ट्री में बाहर से आने वाले लोगों को भी स्टार किड्स के बराबर चांस दिया जाना चाहिए लेकिन स्टार किड्स की फिल्मों को बॉयकॉट करना भी सही नहीं है। दलजीत ने कहा-'उन्हें उन स्टार किड के लिए बुरा लगता है, जो सचमुच प्रतिभाशाली हैं। उन्होंने इस मामले में ऋतिक रोशन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का नाम लिया।


Smita Sharma


Related News