CBI की धीमी कार्यवाही देख टूटा सुशांत के फैंस के सब्र का बांध,ट्वीट कर की दिवंगत के हत्यारों का नाम बताने की मांग

11/27/2020 9:24:27 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर  सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 5 महीने से ज्यादा का वक्त बीत गया। इन 5 महीनों के अंदर सुशांत की मौत केस की जांच में कई अहम मोड़ आ चुके हैं। मुंबई पुलिस के हाथों से यह केस सीबीआई की विशेष टीम के हाथ में आ चुका है। इस केस में मनी लॉन्ड्रिंग और ड्रग्स मामले भी सामने आ गए हैं। एत तरफ जहां  एनसीबी ड्रग मामले में ताबड़तोड़ एक्शन ले रही है। वहीं सुशांत केस की जांच में जुटी सीबीआई टीम की तरफ से सन्नाटा पसरा है। 

अगस्त के महीने में सीबीआई एसआईटी ने मुंबई आकर केस की जांच की थी। सुशांत केस से जुड़े कई लोगों से लंबी पूछताछ भी की थी। अपनी जांच पूरी सीबीआई टीम दिल्ली लौट आई थी। लेकिन ना तो सीबीआई एसआईटी ने अपनी जांच रिपोर्ट सौंपी है और ना ही कोई अपडेट इस केस को लेकर दी है। सीबीआई की इस सुस्त कार्यवाही से सुशांत का परिवार और उनके चाहने वाले काफी गुस्से में हैं।

वीरवार सुबह से ही ट्विटर पर#CBINameSSRKillers का हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के जरिए एक बार फिर सोशल मीडिया यूजर्स सीबीआई जांच को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी और गुस्सा जाहिर किया। 

एक यूजर ने लिखा-'उनका वापस आना संभव नहीं है लेकिन उन्हें न्याय देना संभव है  और मुझे यकीन है कि अल्लाह हमारे साथ है न्याय, न्याय और केवल न्याय। हमें सुशांत के लिए केवल न्याय चाहिए। शायद तुरंत नहीं लेकिन निश्चित रूप से उसे न्याय मिलेगा।#CBINameSSRKillers'

 

वहीं एक और यूजर ने लिखा-'CBI, हम अभी भी SSR के हत्यारों को बेनकाब करने के लिए आपका इंतजार कर रहे हैं !! देरी क्यों ??? 5 महीने से अधिक बीत गए हैं और कोई गिरफ्तारी नहीं ?? हत्यारे खुलेआम घूम रहे हैं !!'

Smita Sharma