Pics: जंतर मंतर के आगे धरने पर बैठे सुशांत के फैंस, नारेबाजी करते हुए कहा-''सीबीआई तुम आगे बढ़ो, हम...''

10/8/2020 2:57:38 PM

मुंबई: सुशांत केस में ड्रग एंगल आने के बाद एनसीबी ने ड्रग एंगल में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं बुधवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने लगभग एक महीने बाद अब रिया को रिहाई मिली। रिया की रिहाई की खबर ने सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे करोड़ों फैंस की उम्मीद पर पानी फेर दिया।

बॉम्बे हाईकोर्ट के इस फैसले से सुशांत के फैंस खुश नहीं हैं और वो दिल्ली में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। सुशांत के फैंस दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरने पर लगातार नारेबाजी कर रहे हैं। फैंस नारेबाजी करके सीबीआई का हौसला बढ़ा रहे हैं। वो कह रहे हैं- 'सीबीआई तुम आगे बढ़ो, हम तुम्हारे साथ हैं।'


 

रिया को 1 लाख के निजी मुचलके पर जमानत मिली है। इसके लिए उन्हें अपना पासपोर्ट जमा कराना होगा और उन्हें मुंबई से बाहर जाने के लिए भी मंजूरी लेनी पड़ेगी। इतना ही नहीं जब भी रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा तो उन्हें पेश होना होगा

सुशांत केस की बात करें तो कुछ दिनों पहले ही एम्स ने अपनी रिपोर्ट जारीसुशांत के मर्डर वाले एंगल को नकार दिया। एम्स ने एक्टर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किसी भी तरह की गड़बड़ी ना होने की बात कही है।

उन्होंने कहा सुशांत ने आत्महत्या ही की है, उनकी हत्या नहीं हुई है। हालांकि सीबीआई ने ये भी साफ कर दिया है कि अगर इस बीच उन्हें किसी जगह पर कोई भी संदेह हुआ तो वो जांच का रुख बदलने में देरी नहीं लगाएंगी। 

Smita Sharma