अंकिता ने दीया जलाकर की सुशांत के लिए न्याय की मांग, फैंस बोले-''साइलेंट सपोर्ट के लिए शुक्रिया''

7/23/2020 3:51:03 PM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को अलविदा कहे एक महीने से अधिक हो चुका है। सुशांत की याद में उनके चाहने वाले आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं। बीते दिनों वकील ईशकरण सिंह भंडारी ने सुशांत के फैंस से सोशल मीडिया पर शांतिपूर्वक प्रोटेस्ट करने की अपील की थी। इस मुहिम के तहत लोगों को 8 बजे मोमबत्ती जलाकर सुशांत के लिए प्रार्थना करनी थी और उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए एक और कदम आगे बढ़ाना था।

इस मुहिम में देश के तमाम लोगों ने हिस्सा लिया। सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी घर के मंदिर में मोमबत्ती जलाकर उनकी आत्मा की शांति की कामना की थी।

मंदिर की तस्वीर को शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर लिखा 'उम्मीद, प्रार्थनाएं और शक्ति...तुम जहां भी रहो हमेशा मुस्कुराते रहो।' अंकिता के इस पोस्ट को देखने के बाद उनके और सुशांत सिंह राजपूत के फैंस काफी इमोशनल हो गए थे।

लोग अंकिता की इस पोस्ट पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है- 'अंकिता मुझे तुम पर गर्व है...आप प्लीज हिम्मत मत हारिए वो आपके साथ ही हैं। आप दोनों सोलमेट थे...वो आपके दिल में थे...हैं और हमेशा रहेंगे।' वहीं एक और फैन ने लिखा-'वो आज बहुत खुश होंगे कि उनका सच्चा प्यार आज उनके लिए खड़ा है।'

बता दें कि सुशांत के निधन के एक महीने बाद अंकिता ने उनकी आत्मा की शांति के लिए एक दीपक जलाया था। अंकिता दीपक की तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा-'भगवान का बच्चा।' 

Smita Sharma