पहली बरसी पर सुशांत की याद में दिव्यांगों को दी गई मदद, महिलाओं को बांटी सिलाई मशीनें

6/15/2021 2:03:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को पहली बरसी थी। इस मौके पर उनके करीबियों से लेकर फैंस बेहद भावुक नजर आए। वहीं इस अवसर पर कई फैंस ने जरूरतमंद लोगों को जरूरी चीजें बांटकर उन्हें याद किया गया।


PunjabKesari


सुशांत की याद में उनके फैंस ने पुण्यतिथि पर मुंबई के वाकोला इलाके के नजमा हेपतुल्ला हॉल में दिव्यांगों को ट्राई साइकिल, बैसाखियां, जरूरतमंदों को सिलाई मशीनें और राशन की पैकेट्स बांटें।

PunjabKesari


वहीं, इस मौके पर मौजूद सुशांत के परिवार के करीबी निलोत्पल मृणाल ने मीडिया को बताया कि सुशांत सिंह राजपूत ने केरल और नगालैंड में आई बाढ़ के दौरान वहां के लोगों को काफी मदद की थी। वो हमेशा से जरूरतमंद लोगों की मदद करने में आगे रहते थे। ऐसे में सुशांत की मौत की पहली बरसी के मौके पर हम उन्हें याद करते हुए उन्हीं की विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं और उन्हें याद कर रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें, सुशांत की बरसी पर उन्हें याद करते हुए उनके फैंस ने 5 दिव्यांगों को ट्राई साइकिल, 10 दिव्यांगों को बैसाखियां, 30 जरूरतमंद महिलाओं को सिलाई मशीन और 50 लोगों को राशन का जरूरी सामान बांटा। 


बता दें, इस आयोजन के मौके पर हॉल में सुशांत सिंह राजपूत की एक बड़ी सी तस्वीर लगाई गई थी और तस्वीर को फूलों से सजाया गया था। इस कार्यक्रम के दौरान सुशांत की आत्मा की शांति के लिए पंडित जी पूजा-अर्चना और हवन भी किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News