अंकिता लोखंडे और संदीप सिंह की करीबियों को देख भड़के सुशांत के फैंस, कहा-इसकी वजह से ही...

7/8/2020 4:12:04 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही उनके करीबी दोस्त संदीप सिंह लोगों के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत के निधन से जुड़ी कई थ्योरी सामने निकल कर सामने आ रही है। इसी बीच संदीप सिंह और अंकिता लोखंडे की कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें देख सुशांत के फैंस एक्टर के दोस्त को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। दरअसल ये तस्वीरें 'पीएम नरेन्द्र मोदी' की बायोपिक के प्रीमियर के दौरान की है।

इस दौरान अंकिता दोस्त संदीप की फिल्म के लिए सपोर्ट करने पहुंची थी। स्क्रीनिंग पर अंकिता लोखंडे बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग पहुंची थी।

इस इवेंट के दौरान जब संदीप सिंह मीडिया के सामने पोज दे ही रहे थे तभी अचानक उन्होंने अंकिता के गालों पर किस कर दिया था। ये सब इतना अचानक हुआ कि अंकिता भी एक पल के लिए कुछ समझ नहीं पाईं।

वहीं संदीप और अंकिता की इन तस्वीरों को देखने के बाद सुशांत के फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा है। फैंस संदीप पर गंभीर आरोप लगाने में भी पीछे नहीं हट रहे हैं। लोगों का कहना है कि सुशांत के निधन के पीछे संदीप का हाथ है।

फैंस इस समय इतने गुस्से में हैं कि वो हर किसी को शक की निगाह से देख रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि संदीप सुशांत के निधन से लाइमलाइट बटोरने की कोशिश में जुटे हुए हैं।  

बता दें कि सुशांत के निधन ने उनकी एक्स गर्लफ्रेड अंकिता लोखंडे को अंदर से तोड़ दिया है। एक्टर के निधन के बाद जब अंकिता सुशांत के घरवालों से मिलने उनके बांद्रा फ्लैट पर पहुंची थी तो उनके पैर लड़खड़ा रहे थे और रोते-रोते उन्होंने दीवार का सहारा लिया था। सुशांत के घर से निकलकर संदीप सिंह और अंकिता लोखंडे सीधा एकता कपूर के घर पहुंचे थे।

वहीं संदीप की बात करें तो सुशांत के निधन के बाद उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में उन्होंने सुशांत और अंकिता के रिश्ते की बेहतरीन बॉन्डिंग का खुलासा किया था। संदीप कुछ दिन पहले सुशांत के परिवार से मिलने उनके घर भी गए थे। 

Smita Sharma