तारों से बातें करने वाला सुशांत खुद बना सितारा, एक्टर को आसमान में देख सकेंगे फैंस !

7/6/2020 9:53:16 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को कई दिन हो गए हैं। लेकिन हर किसी के लिए इस सच को कबूल पाना काफी मुश्किल हो रहा है। सुशांत इंडस्ट्री में जिंदादिली और खुशमिजाज अंदाज के लिए भी जाना जाते थे।

एक्टिंग के अलावा एक्टर अंतरिक्ष के दीवाने थे उन्हें चांद और सितारों से प्यार था। सुशांत को ग्रहों को देखना पसंद था। सुशांत  अंतरिक्ष से जुड़ा कुछ न कुछ वह पोस्ट हमेशा सोशल मीडिया पर भी करते थे।

इसी वजह से उन्होंने टेलीस्कोप भी खरीदा था। हमेशा तारों से बातें करने वाला सुशांत आज खुद सितारा बन गए है। इसी बीच उनके फैन पेज पर उनसे जुड़ी कई खबरें वायरल हो रही हैं।

खबरों की माने तो एक सितारे का नाम उनके नाम पर रखा गया है। इसका सर्टिफिकेट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। स्टार को सुशांत का नाम देने के लिए एक फैन ने रजिस्ट्री करवाई है । सुशांत की यह फैन यूनाइटेड स्टेट्स की हैं।

 

उन्होंने लिखा-'सुशांत हमेशा स्टार्स के शौकीन रहे हैं और इस तरह से मुझे उनके नाम पर एक सितारे का नाम रखना बिल्कुल सही लगा। सुशांत की फैन ने जो सर्टिफिकेट शेयर किया है उसके मुताबिक RA.22.121 पोजिशन के स्टार को सुशांत सिंह राजपूत नाम दिया जा रहा है। ब

 

जानकारी के लिए बता दें कि इंटरनेट पर कई ऐसे ऑर्गनाइजेशंस देखे जा सकते हैं जिनसे कोई भी अनऑफिशली किसी स्टार को अपने चाहने वाले का नाम दे सकता है। कुछ पैसे देकर नाम रजिस्टर करवाया जा सकता है जिसका सर्टिफिकेट मिलता है। यह सिर्फ आपसी प्यार जताने का तरीका है, इसकी यूनिवर्सल वैल्यू नहीं होती है ।
 

सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है। पुलिस इस मामले पर हर ऐंगल से जांच कर रही है।अब तक 28 लोगों से पूछताछ कर बयान दर्ज किए गए हैं। हालांकि कुछ लोगों का आरोप है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि कथित तौर पर उनकी हत्या हुई है और मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए। 

Smita Sharma