तारों से बातें करने वाला सुशांत खुद बना सितारा, एक्टर को आसमान में देख सकेंगे फैंस !

7/6/2020 9:53:16 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को कई दिन हो गए हैं। लेकिन हर किसी के लिए इस सच को कबूल पाना काफी मुश्किल हो रहा है। सुशांत इंडस्ट्री में जिंदादिली और खुशमिजाज अंदाज के लिए भी जाना जाते थे।

PunjabKesari

एक्टिंग के अलावा एक्टर अंतरिक्ष के दीवाने थे उन्हें चांद और सितारों से प्यार था। सुशांत को ग्रहों को देखना पसंद था। सुशांत  अंतरिक्ष से जुड़ा कुछ न कुछ वह पोस्ट हमेशा सोशल मीडिया पर भी करते थे।

PunjabKesari

इसी वजह से उन्होंने टेलीस्कोप भी खरीदा था। हमेशा तारों से बातें करने वाला सुशांत आज खुद सितारा बन गए है। इसी बीच उनके फैन पेज पर उनसे जुड़ी कई खबरें वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

खबरों की माने तो एक सितारे का नाम उनके नाम पर रखा गया है। इसका सर्टिफिकेट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। स्टार को सुशांत का नाम देने के लिए एक फैन ने रजिस्ट्री करवाई है । सुशांत की यह फैन यूनाइटेड स्टेट्स की हैं।

PunjabKesari

 

उन्होंने लिखा-'सुशांत हमेशा स्टार्स के शौकीन रहे हैं और इस तरह से मुझे उनके नाम पर एक सितारे का नाम रखना बिल्कुल सही लगा। सुशांत की फैन ने जो सर्टिफिकेट शेयर किया है उसके मुताबिक RA.22.121 पोजिशन के स्टार को सुशांत सिंह राजपूत नाम दिया जा रहा है। ब

PunjabKesari

 

जानकारी के लिए बता दें कि इंटरनेट पर कई ऐसे ऑर्गनाइजेशंस देखे जा सकते हैं जिनसे कोई भी अनऑफिशली किसी स्टार को अपने चाहने वाले का नाम दे सकता है। कुछ पैसे देकर नाम रजिस्टर करवाया जा सकता है जिसका सर्टिफिकेट मिलता है। यह सिर्फ आपसी प्यार जताने का तरीका है, इसकी यूनिवर्सल वैल्यू नहीं होती है ।
 PunjabKesari

सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है। पुलिस इस मामले पर हर ऐंगल से जांच कर रही है।अब तक 28 लोगों से पूछताछ कर बयान दर्ज किए गए हैं। हालांकि कुछ लोगों का आरोप है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि कथित तौर पर उनकी हत्या हुई है और मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News