पटना में सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने निकाला कैंडल मार्च, लोगों ने कहा ''खत्म करो नेपोटिज्म...''

6/17/2020 1:26:24 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का बीते रविवार को निधन हो गया। एक्टर के असामयिक निधन का झटका हर किसी को लगा है। सुशांत की मौत के बाद उनके फैंस पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है। 

PunjabKesari

इस बीच सुशांत को याद करते हुए बिहार के पटना में लोगों ने श्रद्धांजलि दी। फैंस ने कैंडल मार्च निकालकर अपनी बात सामने रखी है। इस कैंडल मार्च के जरिए पटना के

PunjabKesari

लोगों ने बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म का विरोध किया है। सुशांत के कुछ प्रशंसक पोस्टर लेकर खड़े थे जिस पर लिखा था कि ये आत्महत्या नहीं बल्कि 'हत्या' है। फैंस ने मामले की सीबीआई जांच की मांग की।  

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत बिहार के पटना के रहने वाले थे। इससे पहले पटना के ही दूसरी जगहों पर युवाओं ने करण जौहर का पुतला फूंककर आक्रोश भी व्यक्त किया था। प्रदर्शनकारियों ने मौत के पीछे बॉलीवुड में नेपोटिज्म को जिम्मेदार बताया।

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत सिंह के मामले में पुलिस ने अभी तक 9 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। उनमें सुशांत के घर में साथ रहने वाले सिद्धार्थ पीठानी (क्रिएटिव कंटेट मैनेजर), दीपेश सावंत (घर की देखरेख करने वाले), सामान लाने वाला रसोइया, दोस्त महेश शेट्टी, पिता केके सिंह और तीन बहनों का बयान लिया गया है।

PunjabKesari

सुशांत सिंह राजपूत का कमरा चाबी वाले से खुलवाया गया था, पुलिस ने उसका बयान पहले ही ले लिया है। इसके अलावा पुलिस सुशांत की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती का बयान जल्द ही दर्ज किया जाएगा। सुशांत और रेहा  पिछले कई महीनों से अच्छे दोस्त थे। चर्चा ऐसी भी है कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News