फैन ने दिवाली पर दिवंगत एक्टर सुशांत के घर के बाहर जलाए दीये, श्‍वेता बोलीं-''हम लड़ेंगे जब तकहमें इंसाफ नहीं मिलता''

11/14/2020 11:36:30 AM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 14 नवंबर को 5 महीने बीत गए हैं। सच की तलाश में सीबीआई से लेकर नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो और ईडी तक की जांच जारी है। वहीं आज दिवाली के त्योहार के दिन उनके परिवार और चाहने वालों को  सुशांत की कमी खल रही है।

PunjabKesari

शायद ही कभी किसी ने सोचा होगा कि आज इस दिवाली सुशांत हमारे बीच नहीं होंगे। वहीं शुक्रवार को सुशांत की एक फैन एक्टर के  मुंबई  स्थित घर के बाहर पहुंची। वहां उन्होंने सुशांत के नाम का दीया जलाया और उम्‍मीद जताई की यह जलती लौ इंसाफ की किरण लेकर आएगी।

PunjabKesari

इस दौरान की एक तस्वीर सुशांत की बहन श्‍वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टा पर शेयर की है। तस्‍वीर में महिला फैन सुशांत के अपार्टमेंट मॉन्‍ट ब्‍लैंक के बाहर हाथों में दीपक लिए खड़ी है। श्‍वेता ने इसके साथ कैप्‍शन में लिखा- 'हां, हमें पूरा यकीन है इस तंत्र पर और हम आगे बढ़ते रहेंगे, अपनी आवाज उठाते रहेंगे जब तक कि हमें इंसाफ नहीं मिल जाता।' 

 

PunjabKesari

बहन ने की खास अपील

सुशांत की बहन ने फैंस और एक्टर के सपोर्टर्स से अपील की है कि 'ये दिवाली सुशांत वाली' मनाएं। श्वेता ने सुशांत की तस्वीर शेयर कर लिखा है- 'ये दिवाली.. सुशांत वाली। आइए हर दिल में प्यार और उम्मीद का दीया जलाएं। आइए ये दिवाली SSR के अंदाज में मनाएं। 'शेयर की इस तस्वीर में लिखा है-'सुशांत को हर किसी की जिंदगी में खुशियां लाना पसंद था। इसलिए - छोटे और जरूरतमंद लोगों से कैंडल या दीया खरीदें ताकि वे भी त्योहार मना सकें। उन्हें मिठाइयां बांटें जो खरीद नहीं सकते। मानवता को जिंदा रखें और जरूरतमंदों की मदद करें। इसकी शुरुआत 12 नवंबर से करें।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh kirti (SSK) (@shwetasinghkirti)

 


बता दें कि सुशांत केस में सीबीआई की जांच अपने आख‍िरी चरण में है जबकि एम्‍स की रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि सुशांत की मौत फांसी लगाने और दम घुटने के कारण ही हुई है। सुशांत मामले में एक बड़ा खुलासा ड्रग्‍स ऐंगल को लेकर हुआ है, जिसके बाद दीपिका पादुकोण से लेकर अर्जुन रामपाल और सारा अली खान से लेकर श्रद्धा कपूर से एनसीबी पूछताछ कर रही है।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News