SC के फैसले पर सुशांत के परिवार का स्टेटमेंट, करोड़ों फैंस को कहा ''शुक्रिया''

8/19/2020 5:15:34 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में आखिरकार सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया, जिसे लेकर उनके चाहने वाले लगातार प्रार्थना कर रहे थे।   सुशांत के लिए उनके फैंस और परिवार के लोग लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे और कोर्ट ने उनके पक्ष में आज फैसला सुना दिया है।

इस फैसले के बाद सुशांत के परिवार ने एक बयान जारी करते हुए कहा है- सत्य की जीत होगी। सुशांत के परिवार ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार और सुशांत के लिए लगातार इंसाफ की लड़ाई को लेकर खड़े वॉरियर्स को भी धन्यवाद कहा है।

उन्होंने अपने बयान में कहा-सुशांत के परिवार का मित्रों,शुभचिंतकों, मीडिया और उसके दुनिया भर के करोड़ों फैन्स का हृदय से आभार। सुशांत के प्रति आपके प्यार और हमारे साथ मजबूती से खड़े होने के लिए हम आपके कृतज्ञ हैं।

बयान में ये भी कहा गया है कि अब दोषियों को सजा मिलकर रहेगी। वे लिखते हैं- हमें पूरा विश्वास है कि दोषियों को उनके अपराध की सजा मिलेगी। हमारा मानना है कि संस्थानों में लोगों का विश्वास बना रहना चाहिए।आज के घटनाक्रम से प्रजातंत्र में हमाशा विश्वास और भी मजबूत हुआ है। देश से हमारा प्रेम अटूट है। आज और भी दृढ़ हुआ है।

बता दें कि कोर्ट ने इस सुनवाई में 35 पन्‍नों का जजमेंट दिय और पटना में दर्ज एफआईआर को SC ने सही पाया है। कोर्ट ने कहा कि बिहार सरकार जांच की सिफारिश करने में सक्षम है। कोर्ट ने माना है क‍ि मुंबई पुलिस ने जांच नहीं की। कोर्ट ने कहा है क‍ि मुंबई पुलिस ने सुशांत केस में जांच नहीं की है, बल्कि इस मामले में बस इन्‍क्‍वायरी की। आखिरकार सुप्रीम कोर्ट ने यह मामला पूरी तरह से सीबीआई को सौंप दिया है। कोर्ट ने साफ कहा कि आगे कोई भी एफआईआर इस मामले में दर्ज हुई तो सीबीआई देखेगी।
 

Smita Sharma