मुंबई पहुंचे सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के सदस्य, कुछ देर में सौंपा जाएगा एक्टर का शव

6/15/2020 12:28:18 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से उनका परिवार सदमे में हैं। रविवार दोपहर को सुशांत ने अपने घर में सुसाइड कर लिया। बेटे के निधन से पिता के लिए यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है। आज सुशांत का अंतिम संस्कार किया जाएगा। सुशांत के परिवार के कुछ सदस्य मुंबई पहुंच गए हैं। सुशांत के परिवार के कई सदस्य रात को मुंबई पहुंचे।

PunjabKesari

हाल ही में उनकी फैमिली की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। अनुमान है आज दोपहर तक सुशांत का अंतिम संस्कार हो सकता है। कोरोना वायरस की वजह से सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में ज्यादा लोगों के शामिल होने की अनुमति नहीं होगी। सुशांत के पिता के अलावा उनकी बहनें और कुछ अन्य करीबी ही जा सकेंगे। 

PunjabKesari

 सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शुरुआती तौर पर आत्महत्या की बात सामने आई है। वहीं, डॉक्टरों ने उनके ऑर्गन्स को जांच के लिए जेजे अस्पताल भेज दिया है। यहां जांच की जाएगी कि उनके ऑर्गन्स में किसी तरह का जहर या ड्रग्स तो नहीं है। 

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शुरुआती तौर पर आत्महत्या की बात सामने आई है। वहीं, डॉक्टरों ने उनके ऑर्गन्स को जांच के लिए जेजे अस्पताल भेज दिया है। यहां जांच की जाएगी कि उनके ऑर्गन्स में किसी तरह का जहर या ड्रग्स तो नहीं है। पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, वे पिछले छह महीनों से डिप्रेशन से गुजर रहे थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News