सुशांत के निधन के डेढ़ महीने बाद मां के साथ घर से बाहर निकली अंकिता लोखंडे,जरूरतमंद बच्चों को बांटी चॉकलेट्स

7/28/2020 11:55:32 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को डेढ़ महीना हो गया है लेकिन उनके चाहने वालों का जख्म जल्दी भरने वाला नहीं। सुशांत के साथ कभी प्यार के रिश्ते में रहीं और साथ जीने मरने की कसमें खा चुकीं एक्ट्रेस  अंकिता लोखंडे भी इस सदमे से निकल नहीं पा रही हैं।

PunjabKesari

सुशांत के निधन के बाद काफी टूट चुकी हैं। वह लगातार खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं। हाल ही में अंकिता  मुंबई लोखंडवाला मार्केट में स्पॉट हुई हैं। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

इस दौरान वह अपनी मां के साथ दिखीं। वो ग्रोसरी की शॉप से निकलती नजर आ रही हैं।सामने आईं तस्वीरों में अंकिता काफी दुखी दिख रही हैं। तस्वीरों के अलावा अंकिता के वीडियोज भी वायरल हो रहे हैं।

PunjabKesari

वीडियो में अंकिता ग्रोसरी स्टोर में सामान खरीदती नजर आ रही हैं। हालांकि, जब कुछ जरूरतमंद स्टोर के बाहर खड़े अंकिता की तरफ देखते हैं, तो वह उनमें चॉकलेट खरीदकर बांट देती हैं। अंकिता की इस दरियादिली की हर कोई तारीफ भी कर रहे हैं।

PunjabKesari

अंकिता के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

अंकिता और सुशांत के प्यार का रिश्ता 'पवित्र रिश्ता' के सेट से शुरू हुआ था। अंकिता लोखंडे और सुशांत का प्यार किसी से छिपा नहीं था। दोनों ने खुलकर अपने रिश्ते की खूबसूरती लोगों के सामने बयां की थी। इनका प्यार शादी तक पहुंच गया था और दोनों साल 2016 में शादी करने वाले थे, लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि इसी साल वे अलग हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News