एक्स बॉयफ्रेंड के सपनों को साकार करने में अंकिता की पहल, सुशांत की याद में घर पर लगाए पौधे

9/13/2020 12:29:36 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत काफी जिंदादिल इंसान थे। सुशांत हमेशा ही अपने सपनों को पूरा करने के लिए एक लिस्ट बनाया करते थे। सुशांत ने अपने जीते जी 50 सपने दिखे थे, जो अब अधूरे रह गए हैं। लेकिन अब उनके परिवार और फैंस ने उनके बचे हुए हर एक सपने को पूरा करने की शुरुआत कर दी है।

PunjabKesari

सुशांत के चाहने वाले उनके हरेक सपने को पूरा करना चाहते हैं यहीं वजह है कि वे एक्टर की बहन द्वारा चलाई मुहिम #Plant4SSR' में बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं। फैंस के अलावा सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए वृक्षारोपण किया है। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं।  

PunjabKesari

तस्वीरें शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा- 'हाच्ची और मम्मा (अंकिता लोखंडे)...लगभग हर चीज में मेरा पार्टनर..अब पौधे लगा रहे हैं। उसके सपने को पूरा करके उसे याद करने का यह हमारा तरीका है। #plants4SSR।'अंकिता लोखंडे की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। 

PunjabKesari

बता हें कि सुशांत के लिए न्याय की लड़ाई में एक्टर के परिवार के साथ डटकर खड़ीं अंकिता लोखंडे को क्या-क्या नहीं सुनना पड़ रहा। फरहान अख्तर की मंगेतर शिबानी दांडेकर ने तो यह तक कह दिया था कि अंकिता 2 सेकंड के फेम के लिए रिया चक्रवर्ती को टारगेट कर रही हैं। लेकिन अंकिता ने इस तरह के आरोपों से खुद को टूटने नहीं दिया और खुद पर लग रहे तमाम आरोपों का कड़ा जवाब दिया।
PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News