सुशांत के बाद एक्टर के पिता के साथ घुल-मिल रहा है उनका पेट डॉग फज, सामने आई बेहद सुकून भरी ये तस्वीर

7/24/2020 9:46:22 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 1 महीने का ज्यादा वक्त बीत गया है। सोशल मीडिया पर सुशांत की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए, लेकिन कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए, जिसको देखने के बाद फैंस अपनी आंखों के आंसूओं को रोक नहीं पाए। सुशांत के जाने का गम परिवार और फैंस के साथ एक ऐसे प्राणी को हुआ, जो बोल तो नहीं सकता लेकिन मालिक के जाने गम में अपने आंसूओं को रोक नहीं सका, सुशांत के जाने के बाद उनका पेट डॉग फज रोता दिखाई दिया।

PunjabKesari

सुशांत की मौत के बाद उनका परिवार फज को अपने साथ पटना ले आए थे। इसी बीच सुशांत की बहन बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टा पर खास तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में दिवंगत एक्टर सुशांत के पिता केके सिंह और उनका डॉग 'फज' दिख रहा है। तस्वीर बेहद सुकून भरी हैं। सामने आई तस्वीर में सुशांत के पिता  'फज' को सहलाते नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ  श्वेताने लिखा है 'पापा और फज'। 

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत को अपने कुत्ते फज से बहुत प्यार था और अक्सर उसके साथ मस्ती करते नजर आते थे। कई मीडिया रिपोर्टस में कहा गया कि सुशांत की मौत के बाद से उसने खाना पीना काफी कम कर दिया था लेकिन हालिया तस्वीर को देखकर लगता है कि अब फज भी धीरे-धीरे इस गम से उभरने की कोशिश कर रहा है।

 

PunjabKesari

सबसे पहले बिग बॉस स्टार मनवीर गुजर ने उनके डॉग की कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिनमें फज बेहद उदास बैठा नजर आ रहा था। ये तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था-'भाई सुशांत कोई और न सही ये तो आज भी तेरी कदर करता है।'

 

View this post on Instagram

A pain so precious so close tat u wldnt trade the world for it!! A wound so deep, so grave you wouldn't and couldn't ever share it!

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

 

कुछ दिन पहले भी श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें सुशांत अपने डाॅग 'फज' के साथ नजर आ रहे थे। वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा- 'माई फॉरएवर स्टार। एक दर्द इतना कीमती है कि इसके मुकाबले दुनिया का व्यापार भी नहीं किया जा सकता। एक घाव इतना गहरा, इतना गंभीर कि आप कभी इसे शेयर नहीं कर सकते!' वहीं सुशांत की मौत को एक महीने पूरे होने पर श्वेता ने तस्वीर पोस्ट लिखा था-'तुम एक महीने पहले हमें छोड़ कर चले गए थे, लेकिन तुम्हारी मौजूदगी आज भी हम सभी महसूस करते हैं। लव यू भाई। उम्मीद है कि तुम हमेशा खुश होगे।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News