रिलीज हुआ सुशांत की ''दिल बेचारा'' के टाइटल ट्रैक का टीजर, एक्टर की 3 अदाओं पर आप हार बैठेंगे अपना दिल

7/9/2020 2:02:13 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का टाइटल ट्रैक टीजर रिलीज हो गया है। टीजर  में सुशांत के केवल तीन लुक नजर आ रहे हैं। सुशांत के ये लुक इतने जबरदस्त है कि उनकी इन अदाओं में खुद को कैद महसूस करने लगेंगे। इस गाने की शूटिंग एक शॉट में की गई थी। इस साॅन्ग के टीजर रिलीज पर डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने कहा- 'दिल बेचारा का टाइटल ट्रैक मेरा पसंदीदा ट्रैक है।

Bollywood Tadka

यह वो आखिरी गाना है जिसे सुशांत ने फिल्म के लिए शूट किया था।' मुकेश ने बताया कि यह गाना फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है। सुशांत ने एक दिन इस गाने की रिहर्सल की थी और दूसरे दिन सिर्फ एक शॉट में गाना शूट भी कर लिया गया था।

 

View this post on Instagram

#DilBecharaTitleTrack out tomorrow, 12 noon 💔 #SushantSinghRajput @arrahman @farahkhankunder @sanjanasanghi96 @amitabhbhattacharyaofficial

A post shared by Mukesh Chhabra CSA (@castingchhabra) on

 

सुशांत एक बेहतरीन डांसर थे और इस नाते इस टाइटल ट्रैक में उनकी परफॉर्मेंस बेहद सरल और सहज लग रही है। यह गाना 10 जून को दोपहर 12 बजे रिलीज होने जा रहा है। 

Bollywood Tadka

सुशांत सिंह राजपूत की मच अवेटेड फिल्‍म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को ओटीटी प्‍लैटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में उनके साथ संजना सांघी हैं। संजना इस फिल्म के जरिए बाॅलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News