न्याय:द जस्टिस: फिर आपकी आंखों के सामने घूमेगा सुशांत सुसाइड, SSR फैंस के जख्मों को कुरेदेगी दिवंगत पर बनीं फिल्म

4/13/2021 4:20:08 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की अनसुलझी कहानी पर बनी फिल्म 'न्याय : द जस्टिस' का टीजर हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का किरदार जुबेर निभा रहे हैं। वहीं रिया चक्रवर्ती के किरदार में श्रेया हैं।

PunjabKesari

फिल्म की कहानी सुशांत की मौत कैसे हुई इसी सवाल के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। जिसका इंतजार पूरा देश कर रहा है। फिल्म का टीजर 58 सेकंड का है। शुरुआत काफी धमाकेदार अंदाज में होती है।

PunjabKesari

टीजर की शुरुआत फेमस एक्टर महिंदर सिंह के सुसाइड न्यूज से होती है, जो अपने घर पर आत्महत्या कर लेता है। इसके बाद जैसे-जैसे टीजर आगे बढ़ता है दर्शकों को सुशांत सिंह का पूरा केस आंख के आगे घूमता नजर आएगा।

PunjabKesari

किस तरह से सुशांत केस में भारत की 3 सबसे बड़ी जांच एजेंसियां का साथ में काम करना और पता लगाना की एक्टर ने आखिर क्यों आत्महत्या की?  

PunjabKesari

फिल्म में अमन वर्मा ईडी प्रमुख के रुप में नजर आएंगे, सुशांत के पिता के रूप में असरानी, एनसीबी के प्रमुख के रुप में शक्ति कपूर नजर आएंगे और महेंद्र के पिता के वकील के रुप में अनंत जोग नजर आएंगे।

PunjabKesari

मुंबई के कमिश्नर के रूप में अनवर फतेहण और सीबीआई चीफ का किरदार सुधा चंद्रन निभा रही हैं। फिल्म को 11 जून को सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए रिलीज किया जाएगा। 

PunjabKesari


Content Writer

Smita Sharma


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static