SSR Drug Case:शादी का हवाला देते हुए  सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ ने मांगी जमानत, अदालत ने एनसीबी से 16 जून तक मांगा जवाब

6/11/2021 11:10:52 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 14 जून को एक साल हो जाएगा। सुशांत के केस की जांच अभी भी जारी है। हाल ही में एनसीबी ने एक्शन लेते हुए ड्रग केस में सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी कोगिरफ्तार किया। सिद्धार्थ 26 मई से जेल में हैं। ऐसे में अब सिद्धार्थ पिठानी ने जमानत की मांग की।

PunjabKesari
सिद्धार्थ के वकील तारक सईद ने जमानत याचिका दाखिल की और जमानत की गुहार लगाई।  शुक्रवार यानी 11 जून को इस मामले में मुंबई की एक विशेष एनडीपीएस अदालत ने सिद्धार्थ पिठानी द्वारा दायर जमानत याचिका पर एनसीबी से 16 जून तक जवाब मांगा है। 

PunjabKesari

पिठानी ने अदालत के सामने जमानत के लिए अन्य कारणों के साथ 26 जून को होने वाली अपनी शादी का हवाला दिया। अपने वकील तारक सय्यैद के जरिए दाखिल जमानत याचिका में पिठानी ने दावा किया कि उसे गलत तरीके से मामले में फंसाया गया है। याचिका में कहा गया है कि पिठानी के पास से न तो मादक पदार्थ मिला है और न ही अपराध में शामिल होने का संकेत देने संबंधी सामग्री, यहां तक उसका दूर दूर तक मादक पदार्थों के लेनदेन से कोई संबंध नहीं है।

PunjabKesari
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे। इस मामले की जांच मुंबई पुलिस और बाद में पटना पुलिस ने की। हालांकि बाद में सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई को सौंप दी गई। इस मामले में ड्रग एंगल आने के बाद एक्ट्रेस और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई सहित कई लोगों को नारोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई के अलावा ड्रग केस में बाॅलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के नाम सामने आए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News