SSR Case Updatae: आज र‍िया के पैरेंट्स से भी पूछताछ करेगी CBI, पुलिस सुरक्षा के साथ घर से गेस्‍टहाउस

9/1/2020 11:49:06 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में  सीबीआई के सवाल-जवाब का सिलसिला लगातार चल रहा है। रिया से पिछले 4 दिनों में तकरीबन 35 घंटे की पूछताछ हो चुकी है, जबकि मंगलवार को भी पांचवीं बार उनसे पूछताछ होगी। इसके साथ ही रिया के भाई शौविक से भी छठी बार सीबीआई पूछताछ करेगी। इसी बीच अब खबर आई हैं कि सीबीआई ने अब रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और मां को भी समन भेजा।

सीबीआई अब उनसे भी पूछताछ करेगी। यह पूछताछ मंगलवार को ही होगी। पुलिस की एक टीम रिया के घर पहुंच गई है। यहां से मुंबई पुलिस सुरक्षा घेरे में रिया और उनकी फैम‍िली को डीआरडीओ गेस्‍टहाउस ले जाएगी। 

इस पूछताछ में सीबीआई एक बार फिर से पैसों के ऐंगल पर सवाल जवाब करेगी। रिया चक्रवर्ती और उनके परिजनों पर सुशांत के पैसों को हड़पने का आरोप लगाया गया है। ऐसे में सीबीआई रिया से इस ऐंगल पर सख्‍ती से सवाल कर रही है। रिया के बैंक डिटेल्‍स भी सीबीआई के पास हैं।

पिछले 10 दिनों में सीबीआई ने सुशांत के कुक नीरज, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, स्‍टाफ सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत समेत रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती से लंबी पूछताछ की है। 


सोमवार को ईडी ने भी ड्रग चैट मामले में अपनी जांच आगे बढ़ाई। सोमवार को ईडी नेगोवा के बिजनसमैन गौरव आर्या से करीब 8 घंटे तक पूछताछ की। चैट में गौरव आर्या का नाम है और उन्‍हें कथ‍ित ड्रग डीलर समझा जा रहा है। हालांकि, ईडी के सामने गौरव आर्या ने ऐसे तमाम आरोपों को खारिज किया 
 

Smita Sharma