बढ़ती जा रही है मुंबई पुलिस की गुंडागर्दी! सुशांत मामले की जांच लिए मुंबई पहुंचे SP विनय तिवारी को ''जबरन'' किया क्वारंटीन

8/3/2020 10:42:07 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच करने के लिए पटना से मुंबई पहुंचे एसपी विनय तिवारी को 14 दिनों के लिए होम क्वारंटीन कर दिया गया है।एसपी तिवारी रविवार को ही मुंबई पहुंचे थे। यहां उन्होंने पहले से मौजूद अपनी टीम के साथ मीटिंग की थी।बताया जा रहा है कि देर रात एसपी विनय तिवारी अपनी टीम के साथ सुशांत के जुड़े किसी संदिग्ध से पूछताछ कर रहे थे।

इस दौरान वहां बीएमसी की टीम ने पहुंचकर एसपी को क्वारंटीन का हवाला दिया और फिर उनके हाथ पर मुहर लगा दी। अब इसे लेकर मामला बिहार पुलिस और महाराष्ट्र पुलिस के बीच और तनाव बढ़ गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीएमसी की टीम ने एसपी विनय तिवारी को मुंबई के गोरेगांव ईस्ट स्थित एसआरपीएफ ग्रुप-8 के ऑफिसर्स रेस्ट हाउस में जबरन क्वारंटीन कर दिया है। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने भी एसपी के हाथ में लगी मुंहर की तस्वीर शेयर की है।

 

इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया। इसके साथ गुप्तेश्वर पांडेय ने लिखा-ऺये हैं बिहार cadre के IPS अधिकारी  विनय तिवारी जिनको मुंबई में आज रात में 11 बजे रात में जबरदस्ती क्वारंटीन कर दिया गया। सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच करने वाली टीम का नेतृत्व करने गए थे। अब ये यहां से कहीं निकल नहीं सकते।'

बता दें कि रविवार को मुंबई पहुंचे एसपी विनय तिवारी ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में कहा था सुशांत केस की जांच सही दिशा में आगे बढ़ रही है। जिन लोगों से बयान लिए गए हैं उनका विश्लेषण किया जा रहा है।
 

Smita Sharma