रेणुका शहाणे का कंगना पर वार,कहा- फालतू बातें कर उसने सुशांत की मौत के मुद्दे को ही भटका दिया

9/22/2020 12:08:03 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से स्टार्स इस मुद्दे पर खुलकर बात कर रहे हैं। इस लिस्ट में एक्ट्रेस  रेणुका शहाणे का नाम भी शामिल है। रेणुका शुरुआत से ही इस मुद्दे पर अपनी राय दे रही हैं। लेकिन अब उन्हें अब लगता है कि अब जो कुछ भी बहस चल रही है और हो रहा है, उसका सुशांत के केस से कोई संबंध नहीं है।

एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस मुद्दे पर बात की इसके साथ ही उन्होंने  कंगना रनौत की भी आलोचना की है। एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए रेणुका ने कहा-सुशांत का केस तभी पीछे छूट चुका था

जब कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार को टारगेट करना शुरू किया और मुंबई की तुलना पीओके से कर दी। उन्होंने कहा कि ये सारे मुद्दे सुशांत की मौत के मामले से जुड़े नहीं है। रेणुका ने यह भी कहा कि सुशांत के मुद्दे पर भी कंगना का पहला रिएक्शन यही था कि यह सब केवल नेपोटिजम के कारण हुआ है।

रेणुका शहाणे ने कंगना द्वारा एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर पर दिए बयान पर भी प्रतिक्रिया दी। कंगना ने उर्मिला मातोंडकर को 'सॉफ्ट पॉर्न एक्टर' कहा था। इस पर रेणुका ने कहा कंगना ने शालीनता की सारी हद पार कर दी है और यह सब बेकार की बातें वह अपनी अभिव्यक्ति की आजादी के नाम पर बोल रही हैं। रेणुका ने यह भी कहा कि उन्हें कंगना से किसी संवेदनशीलता की कोई उम्मीद भी नहीं है।

बता दें कि सुशांत मामले में सीबीआई के अलावा एनसीबी और ईडी भी जांच कर रहे हैं। इस मामले में ड्रग्स के एंगल से जांच हो रही है।  एनसीबी पहले ही रिया चक्रवर्ती सहित 6 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है जबकि माना जा रहा है कि जल्द ही कई बड़े स्टार्स को गिरफ्तार कर सकती है। हाल ही में इस लिस्ट में सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत, दीपिका पादुकोण का नाम शामिल हुआ है। एनसीबी जल्द ही इन स्टार्स को सनम भेज सकती है। 
 

Smita Sharma