रिया की स्पोर्ट में आए फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा, बोले-उसे डायन और कातिल.....

8/26/2020 12:36:36 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत की मौत को दो महीने से ज्यादा समय हो चुका है पर ये केस सुलझने का नाम ही नही ले रहा। सुशांत के पिता के रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के बाद से केस पूरी तरह से उलझ गया है। सुप्रीम कोर्ट ने केस सीबीआई को सौंप दिया हैं। सीबीआई सुशांत केस में  जुट गई हैं। सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती को जांच के घेरे में  लिया हैं। रिया को जांच के घेरे में लेने के बाद सोशल मीडिया पर लगातार उसकी आलोचना की जा रही है। सुशांत की मौत के बाद से  लगातार लोगों द्वारा रिया पर निशाना साधा जा रहा हैं।

इन आलोचनाओं को देखकर  फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा रिया की स्पोर्ट में आगे आए हैं। राम गोपाल वर्मा ने कहा, 'रिया चक्रवर्ती के मामले में किसी को फर्क नहीं पड़ता कि वह दोषी है या नहीं। पूरे-पूरे दिन उसकी आलोचना की जा रही है। उसे डायन और कातिल की तरह पेश किया जा रहा है।' वर्मा ने आगे कहा- ऐसा देश के अंदरूनी हिस्से में होता है जहां एक महिला को डायन बता दिया जाता है। इसके बाद उसका शिकार किया जाता है और मार दिया जाता है। इसी तरह का बर्ताव रिया के साथ मीडिया द्वारा किया जा रहा है। किसी के बारे में सबूत के बगैर इस तरह की बातें करना ठीक नहीं है।


फिल्ममेकर ने कहा बॉलीवुड स्टार्स इस मामले में चुप्पी बनाए हुए है। मुझे बॉलीवुड डरा हुआ लगता है। मुझे अपने कलीग्स पर शर्म आती है। किसी एक ने भी अपना मुंह नहीं खोला। इतना तो बता ही सकते थे कि क्या महसूस करते हैं। मुझे प्राइवेटली मैसेज करते हैं और बधाई देते हैं, जो मैं बोल रहा हूं। आप आगे आकर बात करने की हिम्मत कैसे नहीं कर सकते? अगर उनके पासबात करने की स्वतंत्रता है तो आपके पास भी तो बात करने की स्वतंत्रता है।

Smita Sharma