SSR Suicde Case:नामी प्रोडक्शन हाउस के पूर्व मैनेजर का बयान-''सुशांत ने नहीं तोड़ा था कोई कॉन्‍ट्रैक्‍ट'', 5 घंटे तक चली पूछताछ

6/27/2020 9:37:26 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस मामले की पुलिस जांच कर रही है। सुशांत सुसाइड मामले में पुलिस बिजनस राइवलरी के ऐंगल से भी जांच हो रही है। इस मामले में पुलिस ने अब तक 25 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। शुक्रवार को इस मामले में बांद्रा पुलिस ने यशराज फिल्‍म्‍स के एक्‍स-वाइस प्रेसिडेंट आशीष सिंह को बयान दर्ज करने के लिए बुलाया। यशराज फिल्‍म्‍स के साथ सुशांत का तीन फिल्‍मों का कॉन्‍ट्रैक्‍ट था। इस काॅन्ट्रैक्ट को लेकर आशीष सिंह से पूछताछ हुआ। पुलिस ने आशीष से 5 घंटे बातचीत की।

PunjabKesari

पूछताछ में आशीष सिंह ने कहा कि उन्‍हें इस बात की जानकारी नहीं है कि सुशांत संग यशराज प्रॉडक्‍शन की तीसरी फिल्‍म क्‍यों नहीं बनी। आशीष के बयान के बाद पुलिस की जांच अब इसी ओर आगे बढ़ेगी और उन कारणों का पता लगाएगा जिसकी वजह से तीन फिल्‍मों के कॉन्‍ट्रैक्‍ट के बावजूद तीसरी फिल्‍म नहीं बनी। 'जी न्‍यूज' की रिपोर्ट के मुताबिक, आशीष ने बताया कि सुशांत ने प्रॉडक्‍शन हाउस के साथ कॉन्‍ट्रैक्‍ट नहीं तोड़ा था। बल्‍क‍ि वह कॉन्‍ट्रैक्‍ट से अच्‍छे नोट पर अलग हुए थे। आशीष ने अपने अपने बयान में कहा- 'सुशांत की कुछ फिल्‍में अच्‍छा नहीं कर पाईं। उन्‍होंने यशराज फिल्‍म्‍स के साथ दो फिल्‍में की थीं जबकि तीसरी फिल्‍म नहीं बन पाई।'

PunjabKesari

बताया जाता है कि 'काई पो छे' की सफलता के बाद आशीष ने ही सुशांत से संपर्क किया था और यशराज फिल्‍म्‍स के साथ कॉन्‍ट्रैक्‍ट करवाने में उनकी बड़ी भूमिका थी। आशीष ने पूछताछ में यह भी कहा कि सुशांत संग यशराज फिल्‍म्‍स का कॉनट्रैक्‍ट उन्‍हीं के कार्यकाल में हुआ था लेकिन वह यह नहीं जानते कि प्रॉडक्‍शन हाउस के साथ तीसरी फिल्‍म क्‍यों नहीं बन पाई। जानकारी के लिए बता दें कि आशीष इस समय नेटफ्ल‍िक्‍स ऑरिजनल फिल्‍म्‍स के डायरेक्‍टर हैं।

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। उनके घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था हालांकि खबरें हैं कि एक्टर लंबे समय से डिप्रेशन के शिकार थे। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने अब तक मामले में सुशांत के दोस्‍तों, साथ में काम करने वाले सहयोगियों, पिता और बहनों का बयान दर्ज किया है। सुशांत की आख‍िरी फिल्‍म के डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा का बयान भी दर्ज किया जा चुका है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News