सुशांत केस में बड़ी खबर: सैमुअल के बाद अब NCB की हिरासत में शौविक,जैद के सामने बिठाकर होगी दोनों से

9/4/2020 11:03:32 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग ऐंगल की जांच कर रही एनसीबी की टीम ने हाल ही में सैमुअल मिरांडा NDPS ऐक्ट के तहत हिरासत में लिया। एनसीबी की दो टीमों का पैरलल सर्च ऑपरेशन चल रहा था। एक टीम रिया चक्रवर्ती के घर पर थी और दूसरी सैमुअल मिरांडा के घर।

PunjabKesari

एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि NDPS एक्ट के तहत शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घरों पर भी तलाशी ली जा रही है। रिया और उनके भाई शौविक की चैट सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने रिया के घर छापेमारी कर रही है।

Bollywood Tadka

एनसीबी की टीम यहां पर मोबाइल, हार्ड डिस्क और लैपटॉप खंगाल रही है। इस टीम में महीला अफसर भी हैं। हाल ही में सैमुअल को एनसीबी हेडऑफिस ले जाया गया है। वहां पूछताछ की जाएगी। वहीं अब खबर है कि रिया के घर सर्च ऑपरेशन खत्म करने के बाद शौविक चक्रवर्ती को भी NCB साथ ले गई है। 

PunjabKesari

बताया जाता है कि शौविक को आरोपी ड्रग पेडलर्स जैद विलात्रा और अब्‍दुल बासित परिहार के सामने बिठाकर पूछताछ की जा सकती है। शौविक ने एनसीबी की टीम के साथ ही जाने की इच्‍छा जताई है। जैद 9 स‍ितंबर तक एनसीबी की रिमांड पर हैं। जबकि अब्‍दुल बासित परिहार को भी एनसीबी शुक्रवार को कोर्ट में पेश करेगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News