रिया की बड़ी मुश्किल: NCB के सामने दिपेश ने उगला सारा सच, ड्रग्स के लेन देन पर लगाए ये आरोप

9/6/2020 12:07:28 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद आरोपी रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ गई हैं। हाल ही में रिया एनसीबी के ऑफिस के लिए निकली। यहां एनसीबी टीम रिया के ड्रग्स को लेकर कई तरह के सवाल पूछेगा। इसी बीच इस केस की नई अपडेट सामने आई है।

एनसीबी की हिरासत में आए सुशांत के स्टाफ मेंबर्स दीपेश सावंत ने पूछताछ के दौरान कई खुलासे किए। उन्होंने पूछताछ के दौरान बताया कि कौन-कौन से ड्रग्स घर में आते थे और कितनी मात्रा में लाए जाते थे।

सूत्रों ने बताया है कि दीपेश ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ गवाही दी है। पूछताछ में दीपेश ने कहा कि रिया के इशारे पर ही घर के लिए ड्रग्स मंगाए जाते थे। रिया की गिरफ्तारी के लिए दीपेश का ये बयान काफी अहम माना जा रहा है। एनसीबी के अधिकारी मुथा अशोक जैन ने बताया कि रिया और शौविक का सामना दीपेश से करवाया जाएगा। बीते दिनों रिया की कई ऐसी चैट सामने आईं जिसमें वो ड्रग्स को लेकर चर्चा कर रही थीं।

वहीं शौविक की गिरफ्तारी के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि एनसीबी रिया चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार कर सकती है और इसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश कर रिमांड पर ले सकती है।

Smita Sharma