पवित्र रिश्ता में एक सीधे-साधे लड़के का किरदार निभाने वाले इस एक्टर की तस्वीरें देखकर होंगे हैरान

1/21/2018 5:48:38 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आज 32 साल के हो गए हैं। टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में एक सीधे-साधे शख्स का किरदार निभाने वाले मानव यानि सुशांत का लुक अब इतना बदल चुका है कि आप उनका तस्वीरों को देखकर यकीनन चौंक जाएंगे।

टीवी में सिंपल किरदार में नजर आने वाले सुशांत फिर बॉलीवुड की दुनिया में एंट्री कर गए। फिल्म "काय पो छे" के साथ उन्होंने इंडस्ट्री में एंट्री ली और तब कहीं जाकर पता चला कि सुशांत सिंह राजपूत के अंदर टैलेंट की भरमार है।

सिर्फ बेहतरीन एक्टिंग ही नहीं बल्कि हॉट बॉडी से भी उन्होंने लाखों लड़कियों को अपना दीवाना बना लिया। आज हम आपको सुशांत के बर्थडे के खास मौके पर उनकी कुछ चुनिंदा और स्टाइलिश तस्वीरें दिखाएंगे जिसके बाद आप भी सुशांत की बॉडी और लुक के दीवाने हो जाएंगे। 


बता दें कि सुशांत के फिल्मी करियर के बारे में बात करें तो वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "केदारनाथ" की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ सारा अली खान भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी।

अभिषेक कपूर निर्देशित केदारनाथ साल के आखिर में 21 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म का पहला शेड्यूल केदारनाथ मंदिर और उसके आसपास शूट हो चुका है। अब मुंबई की फिल्म सिटी में एक सेट बनाया जा रहा है, जहां केदारनाथ में जलप्रलय से हुई तबाही के हिस्से की शूटिंग किए जाएंगे।