दिशा और सुशांत की Whatsapp चैट हुई वायरल, नए प्रॉजेक्ट्स पर साइन करने वाले थे डील!

8/18/2020 11:43:20 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे, वहीं उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने भी उनसे पहले 14वीं मंजिल से कूद कर अपनी जान दे दी थी। दोनों के निधन को दो महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है, लेकिन अभी तक उनकी रहस्मयी मौत के कारण का पता नहीं चल पाया है। कुछ लोग सुशांत की मौत को दिशा की मौत से जोड़कर देख रही हैं। वहीं हाल ही में इस मामले में एक चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है। हाल ही में दिवंगत सुशांत और उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान की चैट वायरल हो रही है, जिससे पता चलता है कि दोनों एक दूसरे के टच में थे और मिलकर भविष्य में कोई बड़ी डील करने वाले थे। 

ये सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान की वाट्सऐप चैट है। इस चैट के मुताबिक,  दोनों के बीच 2,7,9 और 11 अप्रैल को बात हुई है।

इससे यह भी पता चलता है की दिशा सुशांत के लिए पीआर मैनेज कर रही थीं। सुशांत और दिशा ने एक नए प्रॉजेक्ट के बारे में बात की थी। चैट के मुताबिक सुशांत को अप्रैल में टीवी कर्मशल्स के ऑफर मिल रहे थे।


सुशांत  और दिशाके बीच ये चैट काफी प्रोफेशनल थी। चैट से पता चलता है कि सुशांत तेल कंपली के लिए एक एड करने वाले थे। इस एड के लिए उन्हें 60 लाख की बड़ी रकम ऑफर की जा रही थी।

इसके अलावा वह गेम पबजी के लिए एक डिजिटल कैंपेन का भी हिस्सा लेने वाले थे। चैट में सुशांत ने सिद्धार्थ पिठानी का भी नाम लिया है।  


वहीं दिशा के परिवार में बीते दिनों इंटरव्यू में कहा था कि उनकी बेटी की मौत का सुशांत से कोई लेना देना नहीं था। दिशा अपने मैनेजर के साथ एक बार ही मिली थी।
बता दें इससे पहले सुशांत और उनके दोस्त जावेरी के बीच की व्हाट्सअप चैट भी वायरल हो चुकी है। उसे देख ऐसा मालूम नहीं होता कि सुशांत किसी डिप्रेशन में थे। बताते चले सुशांत की मौत के लगातार इस मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है, लेकिन अभी तक उनके असली दोषी का पता नहीं चल पाया है।


 


 
 
 
 

 

Edited By

suman prajapati