वकील विकास सिंह से मिलने दिल्ली पहुंचीं सुशांत की 3 बहनें,आज शाम होगी प्रेस कॉन्फ्रेंस

9/2/2020 2:18:40 PM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच जोरों पर है। सीबीआई इस मामले से जुड़े हर आरोपी और गवाहों से पूछताछ कर रही हैं। इस मामले में अब तक सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती और एक्ट्रेस के परिवार समेत सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज और हाउस स्टाफ दिपेश से बात की। सुशांत की मौत के बाद उनके परिवार खासतौर पर उनकी बहनों पर रिया चक्रवर्ती ने सवाल उठाए हैं।

PunjabKesari

हाल ही में सुशांत की तीनों बहनें प्रियंका सिंह, मीतू सिंह और नीतू सिंह पहली बार एक साथ दिखाई दीं। सुशांत की तीनों बहनें अपने वकील विकास सिंह से मिलीं। दरअसल, 8 जून को जब रिया चक्रवर्ती सुशांत का घर छोड़ कर गईं थीं उसी दिन सुशांत की बहन प्रियंका सुशांत को चैट पर दवाइयों की सूची भेज रही थीं और ये भी बता रहीं थी कि कौन सी दवाई कब लेनी है।

PunjabKesari

वहीं उन्होंने सीबीआई की पूछताछ में कबूल भी किया है कि उन्हें सुशांत की बीमारी के बारे में पता था। अब सीबीआई सुशांत के परिवार के बाकी के सदस्यों से पूछताछ करने वाली है। ऐसे में सीबीआई जांच से पहले तीनों बहनें अपने वकील सिंह से मिलने के लिए दिल्ली पहुंची हैं। 

PunjabKesari

आज शाम होगी प्रेस कॉन्फ्रेंस

जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत की एक बहन प्रियंका और बहनोई दिल्ली हाईकोर्ट में वकालत भी करते हैं। सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने कहा कि इस मामले में लगातार हो रहे डेवलपमेंट और कानूनी पहलुओं पर सुशांत की बहनों से बात हुई है। वो इसका खुलासा आज शाम प्रेस मीडिया के सामने करेंगे। सूत्रों के मुताबिक, करीब घंटा भर से ज्यादा समय तक बातचीत हुई।

PunjabKesari
 

सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी के वकील का दावा

सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी के वकील ने दावा किया कि सुशांत की बहनें एक्टर को कंट्रोल करना चाहती थीं। बहनों की नजर सुशांत के पैसों पर थी। सुशांत के कर्मचारियों को निकालना चाहती थीं। बहनों ने श्रुति मोदी से पहले वाले मैनेजर को निकाला था। सुशांत के स्टाफ के सदस्य ने बहनों को कहते सुना था 'सुशांत को हमारे साथ आने दो फिर सारी संपत्ति हमारी है।'
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

static