सुशांत की मौत से पहले के इन 2 अनदेखे वीडियोज को देख फूटा फैंस का गुस्सा-कहा-''नालायक लड़की ये क्या कर दिया.....

9/9/2020 1:18:54 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की मुख्य आरोपी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को कल NCB ने ड्रग केस में गिरफ्तार कर लिया। NCB मे रिया को 4 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में ले लिया है। वहीं रिया चक्रवर्ती की बेल याचिका को कोर्ट ने खारिज भी कर दिया है। इसी बीच सुशांत के आखिरी दिनों के कुछ वीडियोज सामने आएं।

सुशांत के इन वीडियो ज को देख एक्टर के चाहने वाले काफी हैरान हो गए हैं। सामने आए इन  दो प्राइवेट वीडियोज का खुलासा जी न्यूज ने किया है। सामने आए इन वीडियोज में सुशांत की हालत बेहद ही खराब लग रही है। उनकी आवाज से साफ दिख रहा है कि वो ठीक नहीं हैं। इन वीडियोज को रिया ने ही बनाया है। 

 

View this post on Instagram

speechless I have no words 😓😓 #sushantunseenvideo #sushantsinghrajput #speachless

A post shared by SushCore (@rajpriya_shukla) on

पहला वीडियो 

पहले वीडियो में सुशांत एक किताब के साथ लेटे हुए हैं। जिसमें वो अपने आप को जीरो बता रहे हैं। वीडियो में कैमरे के पीछे से रिया की आवाज आ रही है जो कह रही है कि तुम एक हीरो हो, अपने आप को जजीरो नहीं बोलते। इस दौरान सुशां होश-हवास में नहीं हैं। ऐसा लग रहा है कि सुशांत नशे की हालत में हैं।

View this post on Instagram

No word 😓😓 #sushantunseenvideo #sushantsinghrajput #speachless

A post shared by SushCore (@rajpriya_shukla) on

दूसरे वीडियो 

इसमें भी सुशांत सिंह की मानसिक हालत ठीक नहीं लग रही है. इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत 2 लोगों से बातचीत कर रहे हैं, जिनमें से एक आवाज रिया चक्रवर्ती की लग रही है। 

बता दें कि रिया ने एनसीबी के सामने ये कबूल किया है कि वो सुशांत को ड्रग्स देती थी। वायरल हुए  इन वीडियोज को देखने को बाद फैंस का गुस्सा रिया चक्रवर्ती के लिए और भी बढ़ गया है। फैंस रिया को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं।  देखें फैंस के ट्वीट.... 

 

 

 

 

Smita Sharma