SSR Case: थोड़ी देर में रिया से पूछताछ करेगी सीबीआई, एक्ट्रेस के भाई शोविक और सिद्धार्थ पिठानी से 14 घंटे हुई पूछताछ

8/28/2020 10:55:16 AM

मुंबई: सीबीआई बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे की असली वजह जानने के लिए संदिग्धों और गवाहों से पूछताछ कर रही है। इसी बीच खबर आ रही हैं कि सीबीआई थोड़ी ही देर में इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी। रिया चक्रवर्ती घर से DRDO के लिए निकल चुकी है। अब जल्द ही सीबीआई रिया से सुशांत मामले में पूछताछ करेगी।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि रिया से ड्रग्स चैट को लेकर भी कई सवाल किए जा सकते हैं। वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) भी रिया चक्रवर्ती को समन बेज सकती है। खबरों की मानें तो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो रिया के ड्रग्स चैट को लेकर एक्शन ले सकती है। रिया के अलावा सिद्धार्ठ पठानी, सैम्युअल मैरांडा भी DRDO पहुंच चुके हैं। 

PunjabKesari


रिया के भाई शोविक और सिद्धार्थ पिठानी से 14 घंटे हुई पूछताछ

सीबीआई ने वीरवार को एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज सिंह और केशव से 14 घंटे तक पूछताछ की। यह पूछताछ मुंबई स्थित डीआरडीओ के गेस्टहाउस में हुई।

PunjabKesari

शौविक के बयान भी रिकॉर्ड किए गए। पिठानी से लगातार सातवें दिन जांच एजेंसी ने पूछताछ की। इसके अलावा  रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पूछताछ के लिए समन भेजा है। बाद में पूछताछ के लिए इंद्रजीत चक्रवर्ती को मुंबई पुलिस सांताक्रूज स्थित एक्सिस ब्रांच ले गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News