सुशांत सिंह के हमशक्ल सचिन तिवारी को भेजा गया लीगल नोटिस, फिल्म ''सुसाइड ऑर मर्डर'' की स्टोरी लीक करने का आरोप

8/26/2020 12:48:35 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। उनके निधन के बाद अचानक से उनका हमशक्ल सचिन तिवारी खूब सुर्खियों में आया। खबरें सामने आईं कि सचिन सुशांत की लाइफ पर आधारित पर 'सुइसाइड ऑर मर्डर' में काम करने वाले हैं। हालांकि ये फिल्म रिलीज होने से पहले ही सचिन कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। उनके खिलाफ ल लीगल नोटिस जारी किया गया है।

PunjabKesari


सुशांत के हमशक्ल सचिन के खिलाफ प्रड्यूसर मारुत सिंह और डायरेक्टर सनोज मिश्रा ने लीगल नोटिस भेजा है। उनका कहना है कि है कि सचिन को फिल्म 'शशांक' के लिए साइन किया था। यह फिल्म सुशांत और बॉलिवुड नेपोटिजम पर आधारित थी। अब मारुत का आरोप है कि सचिन ने यह स्टोरी लीक कर दी है यानि उन्होंने दूसरे प्रड्यूसर को सुना दी है।

PunjabKesari


मारुत ने बताया कि एक महीने पहले सचिन तिवारी को लीगल नोटिस भेजा गया था, लेकिन अब तक उन्होंने इसका जवाब नहीं दिया है। ये बहुत निराशाजनक है कि अब तक न उन्होंने इस नोटिस पर कोई रिएक्ट किया है और न ही कॉल उठाई है। इसी बीच पता चला है कि उन्होंने सुशांत की लाइफ पर आधारित फिल्म की स्टोरी दूसरे प्रोड्यूसर और डायरेक्टर को सुना दी है। 

PunjabKesari


बता दें सचिन विजय शेखर गुप्ता की फिल्म 'सुसाइड ऑर मर्डर' में नजर आने वाले थे और ये फिल्म बॉलिवुड माफिया और नेपोटिजम पर बेस्ड है। सनोज ने बताया था कि बॉलिवुड में नेपोटिजम और सुशांत की अचानक मौत से उन्हें ये फिल्म बनाने का आइडिया आया। वहीं सचिन तिवारी सुशांत का हमशक्ल होने के चलते खूब सुर्खियों में आए। सचिन के चेहरे और हाव-भाव से फैंस को हुबहू सुशांत की झलक नजर आई। 

    
  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News