फांसी के लिए सुशांत ने पहले लिया था बाथरॉब बेल्ट का सहारा,एक्टर के कुर्ते को लैब भेजेगी पुलिस!

6/27/2020 4:34:38 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में नए-नए मोड़ सामने आ रहे हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि सुशांत ने फांसी लगाने के लिए बाथरॉब बेल्ट का सहारा लिया था, लेकिन वो फट गया था। फिर उन्होंने कुर्ते के इस्तेमाल किया। अब पुलिस इस मामले में जांचना चाहती है कि क्या कुर्ता सुशांत का भार संभाल सकता था या नहीं। 

अब इस मामले की जड़ तक पहुंचने के लिए इसे कालिना फॉरेसिंक लैब में भेजा गया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, जिस कमरे में सुशांत सिंह ने फांसी लगाई, वहां बाथ रॉब बेल्ट 2 टुकड़ों में फर्श पर गिरा मिला, जबकि सुशांत की डेड बॉडी बेड पर ही थी। जो लोग उस वक्त वहां मौजूद थे, उन्होंने कुर्ते के फंदे से सुशांत की लाश को उतारा था। सूत्रो का कहना है कि इस फंदे को लेकर ये जांचना है कि क्या ये सुशांत का भार उठा सकता था या नहीं। इसके लिए इस कुर्ते को कालिना फॉरेसिंक लैब में भेजा गया है। जहां इसकी शक्ति को मापने के लिए उपकरणों का इस्तेमाल किया जाएगा। ताकि सच में ये साबित हो जाए कि इसी फंदे से सुशांत ने फांसी लगाई थी। 


सुत्रो ने ये भी बताया कि जब इस मामले की छानबीन की गई तो इस दौरान सुशांत की अलमारी खुली थी और प्रेस किए हुए कपड़े बिखरे पड़े थे। बाथ रॉब बेल्ट फट जाने की वजह से ऐसा लगता है सुशांत ने फिर कुर्ते का सहारा लिया होगा।

Edited By

suman prajapati