सुशांत के पिता केके सिंह का बड़ा बयान, बोले ''हो सकता है उसने उदासी के कारण सुसाइड किया हो''

9/4/2020 9:39:10 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। सीबीआई लगातार सुशांत के आरोपियों से पूछताछ कर रही है। हालांकि अबतक सीबीआई सुशांत के परिवार से भी पूछताछ कर चुकी है। बीते दिनों सुशांत के पिता ने रिया पर आरोप लगाते हुए बिहार पुलिस का मामला दर्ज कराया था, लेकिन अब देखने में आ रहा है कि सुशांत के पिता अपने ही बयानों में फंसते जा रहे हैं। अब उनके बयान बदल रहे हैं। 


रिपोर्ट्स के मुताबिक, केके सिंह ने अपने बयान में कहा कि उनके बेटे की मौत आत्महत्या हो सकती है। सुशांत के पिता ने अपने बयान में कहा कि मैं नहीं जानता कि मेरे बेटे ने सुसाइड क्यों किया ? उसने कभी किसी तरह के तनाव या डिप्रेशन के बारे में बात नहीं की। मुझे सुशांत की मौत को लेकर किसी से शिकायत नहीं है, न ही संदेह है। मुझे लगता है कि सुशांत ने उदासी के कारण आत्महत्या की।


उन्होंने आगे अपनी बात रखते हुए कहा - ‘बीते साल 13 मई को मैं उससे मिला था, जब वो मुंडन कार्यक्रम में शामिल होने पटना आया था। वो 16 मई को वापस मुंबई चला गया। मैं सुशांत से व्हाट्सऐप पर बात करता रहता था। मैं उसे ज्यादा फोन नहीं करता था क्योंकि वो हमेशा बिजी रहता था’। उन्हे 14 जून को टीवी में खबर सुनने को मिली को सुशांत ने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है। ये सुनकर मुझसे संभला न गया और मैं बेहोश हो गया। 


इतना ही नहीं सुशांत के पिता ने ये स्वीकारा कि सुशांत ने उन्हें बताया था कि वो डिप्रेशन में है और साल 2013 में उसने साइकेट्रिस्ट से सलाह भी ली थी। 
बता दें सीबीआई इस मामले में तेजी से जांच कर रही है और सीबीआई की जांच का घेरा अब और बढ़ं गया है। अब सीबीआई सुशांत के केस को दिशा सालियान के केस से जोड़कर जांच करेगी। 

 
  
 


 

suman prajapati