सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली ने रखी प्रेयर मीट, रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती को शामिल होने से किया इंकार!

6/20/2020 12:57:52 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से उनके परिवार वालों के साथ-साथ फैंस भी सदमे में हैं। वीरवार को सुशांत के परिवार ने पटना में उनका अस्थि विर्सजन किया।

वहीं सोमवार को सुशांत के परिवार ने प्रेयर मीटिंग रखी है। खबर आ रही है कि प्रेयर मीट में सुशांत की फैमिली ने एक्टर की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती को शामिल होने की इजाजत देने से इंकार कर दिया है।

खबरें हैं कि सुशांत का परिवार थोड़ा कंफर्टेबल नहीं है इसलिए उन्होंने ऐसा किया है। इतना ही नहीं रिपोर्ट्स की मानें तो जब रेहा एक्टर के  अंतिम संस्कार पर गईं थी तो किसी ने उनसे बात नहीं की। 

बता दें कि लाॅकडाउन में सुशांत और रेहा एक साथ रह रहे थे। सुसाइड से कुछ दिन पहले ही एक्टर ने रेहा को उनके घर वापस भेजा था। सुसाइड करने से पहले सुशांत ने रेहा को काॅल भी किया था। लेकिन एक्ट्रेस ने उनकी काॅल नहीं उठाई थी।

 

पुलिस कर रही है मामले की जांच

पुलिस ने हाल ही में रेहा से पूछताछ की। रेहा सुबह 11 बजे पुलिस स्टेशन पहुंचीं और करीब 9 से 11 घंटे बाद बाहर निकलीं। पुलिस ने इंटेरोगेशन के दौरान रेहा से सुशांत संग उनके निजी रिश्ते, शादी और दोस्तों संग उनकी बॉन्डिंग, डिप्रेशन और इंडस्ट्री के साथ सुशांत सिंह के रिश्तों से जुड़े कई सवाल पूछे। रेहा ने पुलिस के बताया कि वह और सुशांत कार्टर रोड, खार स्थित एक पैंट हाउस में साथ मिलकर रह रहे थे। इसे सुशांत ने अपने दोस्त सिद्धार्थ पिटानी के साथ मिलकर किराए पर लिया था हालांकि सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले ही रेहा ने यह मकान छोड़ दिया था।

 

रिपोर्ट के अनुसार, रेहा ने यह भी माना है कि सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले दोनों की लड़ाई हुई थी। हालांकि बाद में दोनों ने मैसेज और फोन से बातचीत भी की। रेहा ने पुलिस को लड़ाई के बाद एक-दूसरे को भेजे गए मैसेजेज भी दिखाए। बता दें कि सुशांत ने 14 जून को सुसाइड किया था। एक्टर बताया जा रहा है कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे।
 

Smita Sharma