रिया चक्रवर्ती से रिश्ते पर बोले सुशांत 'मुझे कुछ भी कहने की परमिशन नहीं है'

8/8/2019 5:57:31 PM

 

तड़का टीम। पिछले काफी समय से सुशांत सिंह राजपूत के रिया चक्रवर्ती को डेट करने की अफवाह चली आ रही है। उन्हें मुंबई में और बाहर भी कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है।  इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी दोनों कई बार इजहार कर चुके हैं। जब उनसे हाल ही में उनके इस रिश्ते को लेकर सवाल पूछा गया, तो वह गोलमोल जबाब देकर निकल गए। 

जब उनसे यह सवाल किया गया कि अपनी लाइफ में आप किस को देख रहे हैं सुशांत ने कहा, "मैं कई लोगों को देख रहा हूं। ओह, आप किसी और चीज़ को लेकर पूछ रहे हैं। माफ़ करना      मुझे यह कहने की इजाजत नहीं है  लेकिन ऐसा नहीं है कि मैं किसी और के कहने से आपसे मना कर रहा हूँ। दरअसल, मैं फिलहाल खुद ही अपने आपको कुछ भी कहने की अनुमति नहीं दे सकता।

उनका कहना यह था फिलहाल वह कुछ नहीं कह सकते, क्यूंकि वह किसी और की तरफ से नहीं बोल सकते।  सुशांत ने मैगजीन से बात करते हुए कहा, "अभी, यह कहना सही नहीं है। लोगों को बहुत छोटे समय में ही चीजों के बारे में बात करना शुरू नहीं करना चाहिए जैसे कि वे बहुत स्योर हैं, हम ऐसा क्यों करें? उन्होंने कहा 'आप जिस किसी की बात कर रहे हैं मुझे उससे भी तो पूछना पडेगा। अगर आप मुझसे कोई प्रश्न कर रहे हैं तो जाहिर सी बात है कि आपने सोच समझ कर ही पूछा होगा। लेकिन यहाँ मैं आपको अपने मन की बात बता सकता हूँ, किसी और के लिए मुझे उससे पूछना पड़ेगा और अगर आप  मुझे अगली बार मिलेंगे तो मैं इसे जरूर कहूंगा।'

सुशांत का नाम पहले पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे के साथ जुड़ा था। हालांकि, दोनों ने 2017 में ब्रेकअप कर लिया था। दोनों का रिश्ता टीवी शो के सेट पर शुरू हुआ था।  ब्रेकअप के बाद उनका नाम  कृति सेनन से भी जुड़ा था। सुशांत और रिया को अभी हाल ही में रविवार दोपहर एक बीच पर क्वालिटी टाइम एक साथ बिताते हुए देखा गया था।

Smita Sharma