सुशांत के एक्स ड्राइवर का खुलासा, एक्टर को लगता था मौत से डर

8/14/2020 11:02:05 AM

मुंबई. सुशात की मौत को 2 महीने हो गए हैं अभी भी यह केस सुलझने का नाम ही नही ले रहा। इस केस में बहुत सारे खुलासे हो चुके हैं। आए दिन इसमें नए-नए खुलासे देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में सुशात के एक्स ड्राइवर  अनिल कई हैरान करने वाली बातें बताई हैं।


ड्राइवर ने बताया 2018 में मैंने सुशांत के साथ ढाई महीने काम किया था। सुशांत सर मेरे साथ 15-16 घंटे बिताते थे। मैं उन्हेे शूटिंग पर ले कर जाता था और मुझे किसी भी किसी चीज की जरूरत होती थी तो वह  लाकर देते थे।समझ नहीं आया कि उन्होंने मुझे और बाकी लोगों को अचानक नौकरी से क्यों निकाल दिया गया।


अनिल ने आगे बताया पता नहीं हमें क्यों निकाला गया। हो सकता है वह नाराज हो गए हों लेकिन सिर्फ मुझे ही नहीं, 2 ड्राइवर्स और एक बॉडीगार्ड को भी निकाल दिया गया था। हमें अचानक निकाल दिया गया था। डेट ठीक से याद नहीं लेकिन ये फिल्म 'केदारनाथ' रिलीज के आसपास की बात है, जब वह 'छिछोरे' की शूटिंग कर रहे थे।


ड्राइवर ने कहा कि वह चांद के सपने देखते थे। वह सुसाइड नही कर सकते । मुझे याद है एक बार लेट हो गए थे और मैं उनका इंतजार कर रहा था। मुझे कार में नींद आ गई। सर ने आकर पूछा कि क्या तुम सो रहा थे। जब मैंने बताया, नहीं तो वह बोले नहीं तुम ड्राइव मत करना। सुशांत सर अपनी गाड़ी खुद चलाकर घर गए और मैं दूसरी गाड़ी से। अनिल ने बताया कि जिस इंसान को मौत से इतना डर लगता हो वह कभी आत्महत्या नहीं कर सकता।

Smita Sharma