सुशांत के दोस्त सुनील शुक्ला ने हाईकोर्ट में लगाई याचिका, बोले ''मेरे पास है दिशा सालियान की हत्या के सबूत''

10/30/2020 5:23:22 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान के निधन को चार महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है। लेकिन मामला दिन-ब-दिन सुलझने की बजाए और भी उलझता जा रहा है। अब हाल ही में सुशांत के दोस्त सुनील शुक्ला ने बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका लगाई है। ये याचिका उन्होंने सुशांत के लिए नहीं, बल्कि दिशा सालियान के लिए लगाई है। उन्होंने इस याचिका के जरिए दिशा सुसाइड मामले में CBI जांच करवाने की मांग की है। 

 

सुनील शुक्ला का दावा है कि उसके पास कुछ ऐसे सबूत हैं, जो दिशा की रहस्यमयी मौत से जुडे हुए हैं। इस सबूतों से मामले को सुलझाने में काफी मदद मिलेगी और ये साबित भी  हो जाएगा कि उन्होंने सुसाइड नही किया, बल्कि उनका मर्डर हुआ है। 


फाइल्ड पिटीशन में सुनील की ओर से कहा गया है कि मुंबई पुलिस ने दिशा मामले की जांच गहनता से नहीं की, जांच के दौरान कई पहलुओं को छोड़ा गया है। मुंबई पुलिस दिशा की कॉल डिटेल की जानकारी देने में भी फेल रही।



इतना ही नहीं सुनील ने याचिका में रोहन राय की फरारी पर भी सवाल उठाए। उन्होंने आरोप लगाया कि दिशा की मौत के बाद से ही रोहन फरार है। उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स डी-एक्टिवेट कर रखे हैं और फोन स्विच ऑफ कर दिया है। पार्टी में शामिल लोगों के आज तक बयान नहीं लिए गए। 


उन्होंने आरोप लगाया कि दिशा की बॉडी बिल्डिंग के तल से 15 मीटर दूर मिली। हो सकता है कि दो लोगों ने मिलकर उसे ऊपर से फेंका हो।
सुनील ने अपनी याचिका में अपील की कि सुशांत और दिशा के मामले में सबूत को भारतीय साक्ष्य अधिनियम की धारा 6 के तहत पुनर्जीवित किया जाए। यह जरूरी है कि जांच को परस्पर जुड़ा होना चाहिए और इसलिए उसकी जांच CBI ही करे।  

 

suman prajapati