सुशांत की दोस्त का खुलासा- एक्टर के लिए दवाईयां लाते थे रिया के पिता, मन में भूत प्रेत का डर पैदा करती थीं एक्ट्रेस

8/24/2020 11:32:05 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 2 महीने से ज्यादा का वक्त गुजर गया है, मौत के बाद लगातार कानूनी कार्रवाई हो रही है और आए दिन नए खुलासे सामने आते हैं। अब हाल ही में सुशांत और रिया चक्रवर्ती की दोस्त ने नए खुलासे को लेकर ने खुलासे किए है। जिसमें उन्होंने बताया कि रिया सुशांत के पैसों को कंट्रोल कर रही थी। 


सुशांत और रिया की इस दोस्त ने मीडिया को बताया कि रिया का सुशांत के पैसों पर पूरा कंट्रोल था। वो उनके पैसों को अपने ऊपर और शॉपिंग के लिए खर्च करती थी। जबकि इन आरोपों पर रिया का कहना है कि उन्होंने सुशांत का एक भी पैसा खर्च नहीं किया। 


सुशांत की इस दोस्त का कहना है कि सुशांत के मन ने रिया भूत प्रेत का डर पैदा करती थी और जब उन्होने इसे रोकने की कोशिश की तो उसने उनका घर में आना बंद कर दिया। जब सुशांत की तबीयत खराब होती थी तो रिया के पिता सुशांत के लिए दवाईयां लेकर आते थे।


बता दें अब इस मामले में सीबीआई पूरी प्लानिंग के साथ जांच कर रही है और अब तक सुशांत के कुक नीरज, दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और हेल्पर दीपेश से पूछताछ कर चुकी है, लेकिन तीनों के बयान में काफी अंतर है। वहीं अब खबर है कि सीबीआई की टीम आज यानि सोमवार को रिया चक्रवर्ती को समन भेजकर पूछताछ कर सकती है।

 
 

 

suman prajapati