सुशांत के पिता ने थेरिपिस्ट सूसन वॉकर के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, लगाया मेडिकल नियमों को उल्लंघन करने का आरोप

9/9/2020 11:53:58 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में आए दिन नए मोड़ सामने आ रहे हैं। बीते दिन सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ड्रग मामले में हिरासत में ले लिया गया था और आज उन्हें भयाखला जेल पहुंचाया जा रहा है। वहीं दूसरे ओर सुशांत के पिता ने एक्टर का इलाज कर रहीं थेरिपिस्ट सूसन वॉकर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। खबर है कि केके सिंह ने ये रिपोर्ट मेडिकल नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में दर्ज कराई है। 

 

बता दें बीते दिनों सुशांत की थेरिपिस्ट सूसन मीडिया के सामने अपनी बात रखी थी और सुशांत की हेल्थ कंडीशन की डीटेल्स भी सामने रखी थी। सुशांत के पिता ने आईएमसी (IMC) के पास अपनी लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

 

सुशांत के पिता का आरोप है कि किसी भी मरीज के उपचार से संबंधित निजी जानकारी को इस तरह से रिवील नहीं किया जा सकता है और इसलिए डॉक्टर सूसन वॉकर के खिलाफ बनती कार्रवाई की जाए। 


बता दें इससे पहले केके सिंह ने रिया पर गंभीर आरोप लगाते हुए पटना पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी। रिया के बीते मंगलवार एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद सुशांत के परिवार ने इस पर खुशी जताई है और कहा है कि भगवान उनके साथ है। 

 

suman prajapati