सुशांत के पिता ने थेरिपिस्ट सूसन वॉकर के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, लगाया मेडिकल नियमों को उल्लंघन करने का आरोप

9/9/2020 11:53:58 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में आए दिन नए मोड़ सामने आ रहे हैं। बीते दिन सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ड्रग मामले में हिरासत में ले लिया गया था और आज उन्हें भयाखला जेल पहुंचाया जा रहा है। वहीं दूसरे ओर सुशांत के पिता ने एक्टर का इलाज कर रहीं थेरिपिस्ट सूसन वॉकर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। खबर है कि केके सिंह ने ये रिपोर्ट मेडिकल नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में दर्ज कराई है। 

PunjabKesari

 

बता दें बीते दिनों सुशांत की थेरिपिस्ट सूसन मीडिया के सामने अपनी बात रखी थी और सुशांत की हेल्थ कंडीशन की डीटेल्स भी सामने रखी थी। सुशांत के पिता ने आईएमसी (IMC) के पास अपनी लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

 

सुशांत के पिता का आरोप है कि किसी भी मरीज के उपचार से संबंधित निजी जानकारी को इस तरह से रिवील नहीं किया जा सकता है और इसलिए डॉक्टर सूसन वॉकर के खिलाफ बनती कार्रवाई की जाए। 

PunjabKesari


बता दें इससे पहले केके सिंह ने रिया पर गंभीर आरोप लगाते हुए पटना पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी। रिया के बीते मंगलवार एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद सुशांत के परिवार ने इस पर खुशी जताई है और कहा है कि भगवान उनके साथ है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News