डॉक्‍टर चावड़ा का खुलासा: एक्स गर्लफ्रेंड को कभी भुला नहीं पाए सुशांत सिंह राजपूत, ए‍क साल से डिप्रेशन में था एक्टर

6/19/2020 4:41:31 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड जैसा कठोर कदम क्यों उठाया यह अब भी सवाल बना हुआ है। सुशांत के सुसाइड के बाद खबरें आई किं एक्टर डिप्रेशन से पीड़ित थे और वह इसका इलाज करवा रहे थे। वहीं अब मुंबई पुलिस ने उनके मनोचिकित्सक केसरी चावड़ा का बयान दर्ज किया है। एक्टर के डाॅक्टर ने सुशांत के मानसिक स्वास्थ्य और उनकी पूर्व-गर्लफ्रेंड को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

ब्रेकिंग बूम की रिपोर्ट के अनुसार डॉक्टर ने खुलासा किया है कि सुशांत अपनी 'पवित्र रिश्‍ता' को-एक्‍ट्रेस अंकिता लोखंडे को भूला नहीं पाए थे। उन्हें अंकिता संग किए ब्रे‍कअप को लेकर पछतावा थाष सुशांत पिछले छह महीनों में तीन बार डॉक्टर से मिले थे।

एक साल से डिप्रेशन में था एक्टर

डॉक्टर ने खुलासा किया है कि सुशांत पिछले एक साल से डिप्रेशन में थे और रात को उन्‍हें नींद नहीं आती थी। उनके मन में अजीब-अजीब ख्‍याल आते थे।  अंकिता लोखंडे के साथ उनके ब्रेकअप के बाद कुछ समय तक सबकुछ अच्छा चल रहा था, लेकिन बाद में कुछ और असफल रिश्तों ने एक्टर को एहसास दिलाया कि कोई भी उन्हें पसंद नहीं करता था।

इतना ही नहीं डॉक्टर ने एक्ट्रेस कृति सेनन और एक निर्देशक की बेटी के नाम का खुलासा किया था जिसके साथ सुशांत रिलेशनशिप में थे लेकिन किसी कारण दोनों रिश्के खत्म हो गए। डॉक्टर ने बताया कि सुशांत एक चीज को अलग-अलग तरीके से सोचते थे

अंकिता को कभी भुला नहीं पाए सुशांत 

अंकिता के साथ ब्रेकअप के बाद सुशांत को उनकी जैसी गर्लफ्रेंड कभी नहीं मिली। डाॅक्टर ने पुलिस को बताया सुशांत अंकिता लोखंडे को मिस करते थे। सुशांत डाॅक्टर को बताते थे कि अंकिता उनका हर काम करती थीं, मेरा ख्याल रखती थी, लेकिन उसके बाद इस तरह की कोई भी लड़की उनकी जिंदगी में नहीं आई। उन्हें अहसास हो गया था कि अंकिता के साथ ब्रेकअप करके उन्‍होंने बहुत बड़ी गलती की है।

 

Smita Sharma