अब रिया चक्रवर्ती और श्रुति मोदी के चैट आई सामने, सुशांत ने किया था ड्रग्स छोड़ने का वादा!

8/26/2020 12:23:21 PM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अब ड्रग एंगल को लेकर भी सीबीआई जांच का दायरा बढ़ा रही है। सूत्रों की माने तो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी एक्शन में है और जल्द ही इसकी जांच कर सकता है। इसी बीच एक्टर रिया चक्रवर्ती और सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी का एक वाट्स एप चैट सामने आया है। इस चैट में ड्रग्स को लेकर बात हो रही है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक ये चैट जनवरी 2020 के हैं।

इस रिपोर्ट में कहा गया है कि एक मीटिंग में डॉक्टर ने सुशांत को तुंरत इलाज की जरूरत बताई थी और इसे सुनने के बाद सुशांत कथित तौर पर रोने लगे थे। इन चैट्स में 'Shruti 2' के नाम से सेव कॉन्टैक्ट ने रिया से कहा कि सुशांत ने एक दिन पहले से ड्रग्स लेना छोड़ दिया है। श्रुति नाम के इस कॉन्टैक्ट ने रिया को चैट में बताया कि सुशांत अब सोने के लिए चले गए हैं और वह अब जा रही हैं। चैट में यह भी कहा गया है कि लगातार इलाज के बावजूद सुशांत पर असर बहुत कम हो रहा है।

इसके अलावा इस मैसेज में लिखा था कि बहुत मैडिकल ट्रीटमेंट मे बाद भी सुशांत ठीक नहीं हुआ और उसे अपने ट्रीटमेंट को लेकर आगे डाॅक्टर से सलाह लेनी होगी। सामने आईं इन चैट्स को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे रिया यहां सुशांत को ड्रग्स लेने से की आदत छुड़वा रही थीं।

बता दें कि इससे पहले न्यूज चैनल टाइम्स नाउ ने कुछ चैट्स के शेयर किए थे। ये चैट सुशांत के हाउस मैनेजर सैम्युल मीरांडा, एक औरत जया शाह, गौरव आर्या के साथ हुए थे। इस चैट में लिखा-'अगर हम हार्ड ड्रग्‍स की बात करें तो मैंने ज्‍यादा ड्रग्‍स का इस्‍तेमाल नहीं किया है।' इस मेसेज को रिया ने 8 मार्च 2017 को गौरव को भेजा। दूसरी चैट भी रिया और गौरव के बीच की है। इसमें रिया ने गौरव से पूछा- 'तुम्‍हारे पास MD है?' यहां MD का मतलब MDMA से है।

MDMA यानी Methylenedioxymethamphetamine एक तरह का ड्रग है जो कि काफी स्‍ट्रॉन्‍ग माना जाता है।तीसरी चैट रिया और जया साहा के बीच की है। यह चैट 25 नवंबर 2019 की है। इसमें रिया से जया कहती हैं-'मैंने उससे श्रुति से को-ऑर्डिनेट करने के लिए कहा है।चौथी चैट में रिया कहती हैं, 'थैंक्‍यू सो मच।' इसके जवाब में जया कहती हैं, 'नो प्रॉब्‍लम ब्रो, उम्‍मीद है कि यह मददगार होगा।'

 

टैलेंट मैनेजर जया साहा को भेजा समन

सुशांत केस में ईडी ने रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा को पूछताछ के लिए समन भेजा है। यह समन रिया और जया साहा की चैट के बाद ईडी ने भेजा है। 

 

 

Smita Sharma