अंकिता लोखंडे के घर की दीवारों पर हमेशा टंगी रहती थी सुशांत की तस्वीरें, ब्रेकअप के बाद सूना हो गया था हर कोना

6/30/2020 4:06:32 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 हफ्ते पूरे हो चुके हैं। इसके बाद फैंस और बॉलीवुड के ज्यादातर सेलेब्स अभी भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि एक्टर अब दुनिया में नहीं हैं। सुशांत के निधन की खबर ने टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री को हिलाकर रख दी। सुशांत की मौत का सबसे ज्यादा असर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे पर पड़ा। अंकिता आज भी सुशांत को याद कर रोती हैं।

PunjabKesari

इसी बीच अंकिता की एक थ्रोबैक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस अपनी मां के साथ दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में गौर करने वाली बात ये है कि बैकग्राउंड में दीवार परकई फोटोज दिखाई दे रही हैं। इन सभी तस्वीरों में किता के साथ सुशांत दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों में सुशांत और अंकिता की क्यूट केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है।

 

PunjabKesari

इस तस्वीर को देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि सुशांत के साथ रिलेशनशिप के दौरान अंकिता ने एक्टर के साथ  बिताए हर पल को फोटो फ्रेम में कैद किया था। अंकिता के घर की दीवारों पर हमेशा सुशांत और उनकी तस्वीरें हमेश टंगी रहती थीं। लेकिन ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस के घर का हर कोना सूना हो गया था।

PunjabKesari

बता दें कि अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था। टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' एक सेट पर दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी। अंकिता हमेशा से ही सुशांत की हर पसंद का खास ध्यान रखती थीं। सिर्फ इतना ही नहीं अंकिता सुशांत की पसंद की आउटफिट कैरी किया करती थीं। सुशांत से ब्रेकअप होने के बाद भी अंकिता हमेशा सुशांत की फिल्मों की सक्सेस के लिए प्रार्थना करती थी। 

PunjabKesari
सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा में अपने घर पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था।  सुशांत काफी लंबे समय से डिप्रेशन में थे और इस बारे में सुशांत के बहन को भी जानकारी थी। सुशांत के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 


Smita Sharma


Related News