सुशांत की आखिरी फिल्म ''दिल बेचारा'' का ये डायलॉग सुन फैंस हुए इमोशनल, ट्रेलर देख बोले-''आपकी स्माइल कभी नहीं भूल पाएंगे''

7/7/2020 11:16:57 AM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फैंससुशांत की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दिल बेचारा और हैशटैग सुशांत सिंह राजपूत ट्रेंड कर रहा है। फैन्स ट्रेलर को देखकर काफी इमोशनल हो रहे हैं। वे सुशांत को काफी मिस कर रहे हैं। ट्विटर पर फैंस ट्रेलर को देख अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

देखें फैंस के सोशल मीडिया रिएक्शन

 

आखिरी फिल्म में भी जीने की प्रेरणा दे गए सुशांत सिंह राजपूत

इस ट्रेलर में कई ऐसे लम्हें हैं जिन्हें देखकर फैंस काफी इमोशनल हो जाते हैं हालांकि एक डायलॉग ऐसा है जो ना केवल काफी अच्छा लिखा गया है। सुशांत कहते हैं कि 'जन्म कब लेना है और मरना कब है ये हम डिसाइड नहीं कर सकते, पर कैसे जीना है वो हम डिसाइड कर चुके हैं।

सुशांत के इस डायलाॅग को सुनने के बाद फैंस के दिमाग में एक बार फिर ये सवाल उठा कि आखिर लोगों को मुश्किल का सामना करने की प्रेरणा देने वाले सुशांत ने आखिर क्यों सुसाइड किया। 

'दिल बेचारा' 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार ओटीटी प्लैटफार्म पर रिलीज की जाएगी। मुकेश छाबड़ा द्वारा निर्देशित इस फिल्म के जरिए संजना संघी बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में सुशांत और संजना के अलावा सैफ अली खान भी गेस्ट रोल में हैं।

 

 

 

Smita Sharma